For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

IPL 2024 : काव्या मारन के पास 12.2 करोड़ रुपए की लग्जरी कार, प्लेन से भी खूबसूरत है इसका सफर

05:03 PM Apr 24, 2024 IST | Mukesh Kumar
ipl 2024   काव्या मारन के पास 12 2 करोड़ रुपए की लग्जरी कार  प्लेन से भी खूबसूरत है इसका सफर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 17वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन कमाल का रहा है। इस टूर्नामेंट में टीम ने 7 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की है। वहीं आईपीएल 2024 पोइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर बरकरार है। टीम ने हाल ही में हुए मैच में दिल्ली कैपिटल (DC) को पटखनी दी है, जब भी हैरदाबाद स्टेडियम में मैच खेल रही होती है तो एक चेहरा जरूर दिखाई देता है। हम बात कर रहे है सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम की मालिकिन काव्या मारन (Kaviya Maran) की।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2024 : MI का प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण बिगड़ा, कोहली का ऑरेंज और बुमराह का पर्पल कैप पर कब्जा

काव्या मारन ना केवल बिजनेस में सफल हैं, बल्कि सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और विराट कोहली की तरह लग्जरी कारों का शौक भी रखती हैं। उनके गैराज में कई लग्जरी कारें हैं। इसके अलावा उन्हें क्रिकेट शौक है, वो आईपीएल में अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचती है और अपने फैंस से साथ खूब चेयर करती है। हर मैच में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है।

काव्या मारन के पास 12.2 करोड़ रुपए की लग्जरी कार

सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन के पास रोल्स-रॉयल फैंटम VIII EWB है। जिसकी भारत में कीमत करीब 12.2 करोड़़ रुपए से भी ज्यादा है। इस लग्जरी कार की सवारी प्लेन से भी खूबसूरत है। कुछ ही देर में हवा से बातें करती है। बता दें कि इस कार में 6.75-लीटर का इंजन, दो पावर ट्यूनिंग के साथ दिया गया है। एक इंजन 5350 आरपीएम पर 453 बीएचपी की पावर और 3500 आरपीएम पर 750 बीएचपी का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा ​गया है।

.