For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Karnataka Man Kills Delivery Agent: iPhone की सनक ने युवक को बनाया हत्यारा, सीसीटीवी में लाश ले जाते दिखा आरोपी  

12:01 PM Feb 20, 2023 IST | Supriya Sarkaar
karnataka man kills delivery agent  iphone की सनक ने युवक को बनाया हत्यारा  सीसीटीवी में लाश ले जाते दिखा आरोपी  

Karnataka Man Kills Delivery Agent: हासन। कर्नाटक के हासन से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां iPhone की सनक में एक 20 साल का युवक हत्यारा बन गया। यह मामला 7 फरवरी का है, जब एक हेंमत नामक युवक ने सेकंड हैंड आईफोन ऑर्डर किया। जब डिलीवरी बॉय फोन लेकर आया तो, युवक के पास पैसे नहीं होने के कारण चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं युवक ने मृतक के शव को जला भी दिया। यह घटना हासन के अरसीकेरे शहर की है।

Advertisement

3 दिन तक घर में रखा शव

डिलीवरी बॉय की हत्या करने के बाद आरोपी ने तीन दिन तक शव अपने घर में बोरे में रखा। इसके बाद वह शव को जलाने में कामयाब रहा। आरोपी ने शव को रेलवे ट्रेक पर ले जाकर जलाया। वहीं शव को स्कूटी में रखकर ले जाने का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया की आरोपी ने शव को जलाने के लिए पेट्रोल पंप से पेट्रोल भी खरीदा था।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक और आरोपी दोनों के नाम हेंमत है। 20 साल के हेमंत दत्त नामक युवक ने ऑनलाइन एक सेकंड हैंड आईफोन ऑर्डर किया था। इसके बाद जब ई-कार्ट डिलीवरी बॉय हेमंत नायक फोन लेकर आया तो आरोपी ने उसे कमरे में इंतजार करने को कहा। डिलीवरी बॉय कमरे में पैसे लाने का इंतजार कर रहा था तभी हेमंत दत्त ने चाकू से उस पर हमला कर हत्या कर दिया। इसके बाद युवक ने 3 दिन तक शव को बोरे में बंद करके घर में ही रखा।

(Also Read- भरतपुर-भिवानी केस : आरोपी की मां बोली-राजस्थान पुलिस की पिटाई से बहू के गर्भ में पल रहे बच्चे की गई जान)

.