होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

करौली की महिला से दौसा में गैंगरेप, पति ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दोस्तों संग किया दुष्कर्म

06:38 PM Mar 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal

दौसा। राजस्थान के दौसा में करौली की महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला के पति ने उसे मिलने के बहाने कमरे पर बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी पति ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में दो साथियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने महिला के अश्लील वीडियो भी बना लिए। पीड़िता ने पति और दो अन्य लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है।

पीड़िता करौली जिले के बालाघाट थाना क्षेत्र की निवासी है और उसने बालघाट थाना क्षेत्र में ही गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। लेकिन, वारदात दौसा के सलेमपुर थाना क्षेत्र होने के कारण बालाघाट थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को सलेमपुर थाने में ट्रांसफर कर दिया है। अब सलेमपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। महुआ डीएसपी बृजेश कुमार मामले की जांच कर रहे है।

महुआ थाने में तैनात रीडर ओमप्रकाश ने बताया कि सलेमपुर थाना क्षेत्र में एक 35 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि 27 मार्च को उसके पति और दो अन्य रिश्तेदारों ने उसे सलेमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मिलने के लिए बुलाया। मिलने जाने पर पति ने कमरे में कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। नशीला पदार्थ मिला होने पर कोल्ड ड्रिंक पीते ही महिला बेसुध हो गई। इसके बाद आरोपी पति ने महिला को कमरे में बंद उसके साथियों के साथ तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने महिला के अश्लील वीडियो भी बना लिए।

पीड़िता ने विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। सलेमपुर थाना पुलिस ने धारा 376 डी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रहे महुआ डीएसपी बृजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा दिया है।

पुलिस ने बयान भी दर्ज कर लिए है और पीड़िता के सीआरपीसी की धारा 164 के तहत न्यायालय में बयान दर्ज कराए जाएंगे। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस की टीमें भेजी गई है जो जगह-जगह दबिश दे रही है। इस मामले में जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Article