For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पुलिस दर्ज नहीं कर रही थी शिकायत, युवक ने कलेक्ट्रट परिसर में लगाया पेड़ से फंदा, जानिए फिर क्या हुआ

01:42 PM Mar 23, 2024 IST | Sanjay Raiswal
पुलिस दर्ज नहीं कर रही थी शिकायत  युवक ने कलेक्ट्रट परिसर में लगाया पेड़ से फंदा  जानिए फिर क्या हुआ

करौली। राजस्थान के करौली जिले में कलेक्ट्रेट परिसर स्थित बरगद के पेड़ पर चढ़कर एक युवक ने गले में फंदा लगा लिया। इसके बाद वह तने से झूल गया। इस नजारो को देखकर वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे सिविल डिफेंस और पुलिस जवानों ने सीढ़ी लगाकर युवक को बचा लिया।

Advertisement

पेड़ से उतार कर युवक को करौली कोतवाली लाया गया, जहां पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। पेड़ पर युवक को चढ़ता देख मौके पर लोग जमा हो गए। युवक नशे की हालत में था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करौली कोतवाली के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि फंदा लगाने वाला युवक रामकिशन उर्फ बच्चा है। उसकी उम्र 20 साल है और वह अतेवा का रहने वाला है।

युवक ने पूछताछ में बताया कि आपसी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने उससे मारपीट की थी। मामले को लेकर युवक ने पुलिस कर्मियों से शिकायत की, तो उसे बाद में आने के लिए कह दिया। इस घटना से दुखी होकर युवक कलेक्ट्रेट पहुंचा। इसके बाद तहसील कार्यालय के सामने स्थित बरगद के पेड़ पर चढ़ गया। वहां फंदा लगाकर आत्महत्या की कोशिश करने लगा।

इस दौरान सिविल डिफेंस टीम के जवान और पुलिस जवान भी मौके पर पहुंच गए। सिविल डिफेंस और पुलिस के जवानों ने सीढ़ी लगाकर युवक को उतारने का प्रयास किया। पुलिस जवानों को देखकर युवक गले में फंदा लगाकर पेड़ से झूल गया।

हालांकि, गनीमत रही कि इसी बीच सिविल डिफेंस की टीम और पुलिस के जवान भी सीढ़ी के सहारे युवक तक पहुंच गए। उन्होंने युवक को पकड़ लिया और फंदा लगने से बचा लिया।

.