For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कपिल शर्मा की फिल्म 'Zwigato'ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 5वें दिन बॉक्स ऑफिस की इतनी कमाई, सब रहे गए हक्के-बक्के

Zwigato Day 5 Collection: फिल्म का बजट ₹10 करोड़ बताया जा रहा है, देखा जाए तो फिल्म अभी अपना बजट निकाल पाने से भी बहुत पीछे है।
11:30 AM Mar 22, 2023 IST | BHUP SINGH
कपिल शर्मा की फिल्म  zwigato ने तोड़े सभी रिकॉर्ड  5वें दिन बॉक्स ऑफिस की इतनी कमाई  सब रहे गए हक्के बक्के

कॉमेडियन के तौर पर मशहूर एक्टर कपिल शर्मा अब तक तीन फिल्में कर चुके हैं, लेकिन अभी तक अपनी किसी फिल्म की लागत भी नहीं निकाल पाए हैं। हाल ही में उनकी नई फिल्म ‘Zwigato’रिलीज हुई है, जिसकी कमाई जानकार दुनिया हैरान हुए जा रही है। इतने पॉपुलर कॉमेडियन की फिल्म ‘Zwigato’ इतनी कमाई कैसे कर सकती है। ‘Zwigato’ ने बॉक्स ऑफिस कमाई में मामले में सारे रिकॉर्ड ही तोड़ डाले। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे मात्र 43 लाख रुपए का बिजनेस किया। वहीं दूसरे दिन और तीसरे की कमाई में थोड़ी ग्रोथ देखने को मिली। लेकिन फिल्म ने मंगलवार को 7500 रुपए की कमाई कर बॉक्स ऑफिस के सारे बुरे रिकॉर्ड्स को तोड़ा डाला। कपिल की फिल्म ने ये तो साबित कर दिखाया की वह कमाई के अच्छे तो नहीं लेकिन बुरे रिकॉर्ड्स तो तोड़ ही सकती है।

Advertisement

Zwigato ने रचा नया इतिहास तो केआरके ने उड़ाया मजाक

कमाल राशिद खान जिन्हें बॉलीवुड में केआरके के रूप में पहचाना जाता है। उन्होंने कपिल शर्मा की फिल्म के नया इतिहास रचने पर एक ट्वीट करते हुए खूब मजाक उड़ाया। उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato ने मंगलवार को मात्र 7500 रुपए कमाए हैं। पूरी टीम को जोरदार बधाई। बता दें कि केआरके बॉलीवुड सितारों और उनकी फिल्मों का हमेशा से मजाक बनाते आए हैं और इसके चलते वह कई बार मुश्किल में भी पड़ चुके हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-13वें दिन ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई में आई जबरदस्त गिरावट, दूसरे मंडे की इतने करोड़ की कमाई

Zwigato की अब तक कुल कमाई

बता करें कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato ने चौथे दिन में 25 लाख रुपए का बिजनेस किया है, जिसके बाद फिल्म का अभी तक का कुल बिजनेस 2 करोड़ 9 लाख 7500 रुपए हो चुका है। नंदिता दास के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक डिलीवरी बॉय की कहानी है, जो कोविड के चलते अपनी पिछली नौकरी खो चुका है।

बजट निकालना हुआ मुश्किल

10 करोड़ के बजट में बनी फिल्म Zwigato के लिए लागत निकालना भी मुश्किल हो रहा है। वैसे तो कपिल इससे पहले दो फिल्में और कर चुके हैं लेकिन कई मायनों में ज्विगैटो मूवी उनके लिए खास है। क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में सीरियस रोल प्ले किया है।

.