For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर Kangana Ranaut ने किया एक बड़ा खुलासा

11:34 AM Jun 24, 2023 IST | Prasidhi
फिल्म  टीकू वेड्स शेरू  को लेकर kangana ranaut ने किया एक बड़ा खुलासा

हिन्दी सिनेमा में आपनी एक खास जगह रखने वाली Kangana Ranaut अपने राजनीतिक बयानों और बॉलीवुड में हो रहे गलत काम को लेकर बेबाकी से बोलने के लिए मशहूर हैं। वहीं इन दिनों उनके प्रेड्क्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इसके अलावा फिल्म की इस बात को लेकर आलोचना काफी हो रही है कि, अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की उम्र में इतना अंतर होने के बाद भी क्या उनका रोमांस करना ठीक है। अब इस बात पर Kangana Ranaut ने हेटर्स को करारा जवाब दिया है।

Advertisement

ट्रोलिंग का सामना कर रही है फिल्म की टीम

Kangana Ranaut के प्रोडक्शन्स बैनर मणिकर्णिका के तले बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। लेकिन एज में तकरीबन 28 साल का गैप होने के कारण फिल्म का टाम काफी ट्रोलिंग का सामना कर रही है। 23 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई. फिल्म पर दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन सामने आए हैं।

Kangana Ranaut ने किया चौका देने वाला खुलासा

Kangana Ranaut ने इरफान खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'फन फैक्ट्स…. TWS के लिए पहली पसंद इरफान खान और कंगना रनौत थे….दोनों की उम्र में 20 साल से ज्यादा का फर्क था…फाइनली जिन्होंने फिल्म की नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर…उम्र में दो 20 साल से ज्यादा का फर्क है।' टीकू वेड्स शेरू की बात करें तो ये टीकू और शेरू की कहानी है जो दो छोटे शहरों से ताल्लुक रखते हैं और दोनों ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने का सपना देखते हैं।

.