For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Atiq Ahmed के एनकाउंटर के बाद CM योगी की मुरीद हुई Kangana Ranaut, शेयर की ऐसी स्टोरी

03:26 PM Apr 16, 2023 IST | Prasidhi
atiq ahmed के एनकाउंटर के बाद cm योगी की मुरीद हुई kangana ranaut  शेयर की ऐसी स्टोरी

अपनी बातों को बेबाकी से रखने वाली कंगना रनौत बी टाउन में हमेंशा ही सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बनाने वाली कंगना हर मुद्दे पर अपने विचार रखने से कभी नहीं डरती हैं। कल रात को हुई Atiq Ahmed और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में कंगना ने अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हालांकि उन्होंने इस हत्या पर कमेंट किया है इस बात को उन्होंने साफ नहीं लिखा है लेकिन उनकी स्टोरी से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि वो इस हत्या के समर्थन में हैं।

Advertisement

कंगना को याद आई योगी आदित्यनाथ से अपनी पहली मुलाकात

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो यूपी के सीऐम से मुलाकात करती हुई नजर आ रही हैं। डियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, “योगी जी ने पहली भेंट में कहा, आप मेरी बहन हैं और आप की सुरक्षा से संबंधित कोई बात हो मुझे बतायें, ऐसे महान और सज्जन व्यक्तित्व योगी जी आपका यश और कीर्ति समस्त विश्व में फैले।” इसी के साथ एक और स्टोरी पोस्ट की है जिसमें लिखा है, शास्त्र कहते हैं कि धर्म की स्थापना सिर्फ धर्म के पालन से नहीं होती, बल्कि अधर्म के नाश से भी होती है।’

योगी की तारीफ कर नहीं थकी Kangana Ranaut

Kangana Ranaut ने योगी की तारीफ में कई सारी स्टोरी शेयर की हैं। वहीं साथ ही उन्होंने एक स्टोरी शेयर की है जिसमें योगी कह रहे हैं कि, ‘मुझे गर्मी निकाला आता है, चाहे मई हो या जून, मैं ठंडा करना जानता हूं।’ लोगों ने इस बात से ये अंदाजा लगा लिया है कि कंगना सीधा-सीधा Atiq Ahmed और उसके भाई अशरफ की हत्या के समर्थन में हैं।

.