For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कलयुगी मां ने की बेटे की हत्या, कंट्रोल रूम पर कॉल कर कहा-पुलिस भेज दीजिए, फिर पति से की ये डिमांड

01:27 PM Jul 30, 2023 IST | Mukesh Kumar

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक कलयुगी मां ने अपने ही 14 बेटे को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने कपड़े सुखाने वाली रस्सी से बेटे की गला गोटकर हत्या कर दी। बेटे की हत्या के बाद महिला ने पुलिस को हत्या करने की बात बताई। वहीं पति को फोन कर कहा कि घर आओ तो सब्जी लेते आना। यह घटना उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र के सेहली नगर-सी ब्लॉक की है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि सेहली नगर-सी ब्लॉक निवासी दीपक पारीख ने अंबामाता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। दीपक पारीख ने शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी मीनाक्षी के खिलाफ बेटे की हत्या का केस दर्ज करवाया है। दीपक ने बताया कि हत्या के वक्त वह पत्नी और बेटे को छोड़कर मॉर्निंग वॉक पर गया था। तभी मानसिक रूप से परेशान चल रही उसकी पत्नी मिनाक्षी ने बेटे पुरंजय पारिख (14) को कपड़े सुखाने की रस्सी से बांधकर मौत के उतार दिया। जब वापस आया तो घर के गेट अंदर से बंद था। पड़ोसियों की मदद से परिजन बालकनी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो आरोपी महिला आराम से बैठी हुई थी। महिला से थोड़ा दूर ही बेड पर 14 साल के बेटे का शव पड़ा था, जिसके गले पर भी निशान थे। बेड के पास 2 रस्सियों के टुकड़े भी पड़े हुए थे। मौके पर पहुंचे अंबामाता थानाधिकारी हनुवंत सिंह राजपुरोहित समेत पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और आरोपी महिला को हिरासत में लिया है।

5 साल से मां का चल रहा था इलाज…

शहर के सेहली नगर में रहने वाली आरोपी मां मीनाक्षी का पिछले 5 साल से मानसिक अवस्था का इलाज चल रहा है। अपने ही बेटे की हत्या करने वाली महिला पिछले कई सालों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी।

पति को टमाटर और सब्जी लाने को कहा…

अंबामाता थानाधिकारी हनुमत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने बेटे की हत्या के बाद कंट्रोल रूम पर फोन कर जानकारी दी। उसने कॉल कर कहा-मैंने अपने बेटे की हत्या कर दी है, आप पुलिस भिजवा दीजिए। वहीं मॉर्निंग वॉक पर गए महिला ने मृतक के पिता को फोन कर टमाटर और सब्जी लाने की बात कही थी। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-धीरज रावल)

.