For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

2024 में 'बब्बर शेर' बनकर बड़ा धमाका करेंगे सलमान खान! तोड़ देंगे सारे रिकॉर्ड

Salman Khan : नए साल यानी 2024 में सलमान खान करने वाले हैं बड़ा धमाका। कबीर खान बना सकते हैं सलमान को 'बब्बर शेर'। नई फिल्म को लेकर कर चुके हैं मुलाकात।
05:15 PM Jan 03, 2024 IST | BHUP SINGH
2024 में  बब्बर शेर  बनकर बड़ा धमाका करेंगे सलमान खान  तोड़ देंगे सारे रिकॉर्ड
salman khan in kabir khan

Salman Khan : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान नए साल यानी 2024 में बड़ा धमाका करने वाले हैं। दरअसल, हाल ही में खबरें आई थी कि डायरेक्टर कबीर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'बब्बर शेर' के लिए अभिनेता की तलाश कर रहे हैं। जैसे ये खबर आईं सलमान खान का सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जिसने सलमान खान को टाइगर बनाया उसी स्टार का चेहरा 'बब्बर शेर' में आना चाहिए। हालांकि, ये तो फैंस की डिमांड है अब यह आवाज कबीर खान तक पहुंच पाती है या नहीं ये तो समय ही बताएगा। वैसे सलमान और कबीर खान के बीच अच्छे संबंध हैं। यह जोड़ी अब तक साथ में 3 फिल्में कर चुकी है, जिसमें से दो हिट और एक फ्लॉप रही है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं मर चुका था….’ श्रेयस ने सुनाई हार्ट अटैक के पहले और बाद की कहानी, लोगों को दी ये सलाह

सलमान से मिले कबीर खान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और कबीर खान एक बार फिर से साथ काम कर सकते हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म 'बब्बर शेर' के किरदार के लिए सलमान खान के अलावा कोई दूसरा नाम उनके जहन में नहीं है। ये रोल सलमान खान की पर्सनैलिटी को सूट करता है। हालांकि, कुछ लोग कबीर को किसी अन्य एक्टर लेने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन कबीर अपनी बात पर अड़े हैं। इस फिल्म लिए सलमान खान, कबीर खान की पहली पसंद हैं।

इस फिल्म के सिलसिले में कबीर खान ने सलमान खान से मुलाकात करने वाले हैं। 'बब्बर शेर' की कहानी को लेकर सलमान खान भी काफी एक्साइटेड बताए जा रहे हैं। अगर ये खबरें सही साबित होती हैं तो एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट के बाद कबीर और सलमान की ये साथ में चौथी फिल्म होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-आमिर की लाडली बेटी आयरा खान की शादी, 900 मेहमान होंगे शामिल, सायरा और सलमान देंगे आशीर्वाद!

.