For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

हंस-हंसकर बातें करते हुए सुहाना खान की अनसीन फोटो वायरल

सुहाना खान के एक फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर उनकी एक फोन पर बात करते हुए अनसीन फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक कार में ट्रैवल कर रही हैं।
11:27 AM Mar 29, 2023 IST | BHUP SINGH
हंस हंसकर बातें करते हुए सुहाना खान की अनसीन फोटो वायरल

सुपरसटार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हर दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। हाल ही उनकी एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti Chopra ने Raghav Chadha संग शादी की बात पर तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन

अनसीन फोटो वायरल

सुहाना खान के एक फ्रेंड ने उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वह कार में ट्रैवल के दौरान मोबाइल पर किसी से बात करती नजर आ रही हैं। वह हंस हंसकर बातें कर रही और ब्लैक कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। इसी फोटो को सुहाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट किया है जिसके कैप्शन में लिखा, ‘MY Su.’

जोया की फिल्म करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। ये फिल्म थियेटर्स में नहीं बल्कि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ‘द आर्चीज’ अमेरिकन बुक सीरीज की हिंदी अडॉप्शन है।

यह खबर भी पढ़ें:-Ajay Devgan की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट हुई फाइनल, जून में इन बड़ी फिल्मों से होगा सामना

‘द आर्चीज’ में ये स्टारकिड्स आएंगे नजर

‘द आर्चीज’ में सुहाना खान के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे। उन्हें भी इस फिल्म से लॉन्च किया जा रहा है। इसके अलावा बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस मूवी का हिस्सा हैं। वहीं तारा शर्मा सलूजा, मिहिर अहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी ‘द आर्चीज’ में एक्ट्रिंग करते हुए दिखाई देंगे।

.