For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर पहुंचे जेपी नड्डा, प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र को करेंगे संबोधित

04:07 PM Jan 23, 2023 IST | Jyoti sharma
जयपुर पहुंचे जेपी नड्डा  प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र को करेंगे संबोधित

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर पहुंच चुके हैं। वे शाम 5 बजे भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यकाल विस्तार के बाद जेपी नड्डा का जयपुर में पहला दौरा है। जेपी नड्डा बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा तो करेंगे ही बल्कि राजस्थान के आने वाले चुनाव को लेकर जमीन भी तैयार करेंगे। बता दें कि जेपी नड्डा के बेटे का 25 जनवरी को जयपुर में ही विवाह समारोह है।

Advertisement

जगह-जगह हुआ स्वागत सत्कार

दोपहर 2 बजे सतीश पूनिया के नेतृत्व में कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गई थी। इसके उद्घाटन सत्र को सतीश पूनिया ने ही संबोधित किया। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर राव, प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर मौजूद रहे। वहीं दिल्ली से जयपुर आते वक्त जेपी नड्डा करा कई जगह स्वागत सत्कार भी हुआ। वे अलवर के बहरोड़ रुके जहां पर सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला और साफा पहनाकर स्वागत किया। साथ ही उनका कोटपुतली में भी स्वागत हुआ।

कार्यसमिति की बैठक के समापन सत्र को करेंगे संबोधित

बता दें कि कल प्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक सतीश पूनिया और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के नेतृत्व में हुई थी। जिसमें आज से शुरू हो रहे विधानसभा के बजट सत्र में सरकार को घरने की रणनीति पर चर्चा हुई थी। संभावना है कि जेपी आज की बैठक में इस रणनीति को धार देने का काम करें। अब जेपी नड्डा शाम 5 बजे जवाहर सर्किल स्थित ईपी परिसर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक लेंगे और  समापन सत्र को संबोधित करेंगे। जहां प्रमुख नेताओं का संबोधन होंगा और संगठन को लेकर कई प्रस्ताव पारित होंगे। प्रस्तावों में पार्टी कार्यकारिणी,संगठन में जिम्मेदारी और चुनावों को लेकर तैयारियां नड्डा जीत का मंत्र देंगे।

.