होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

35 रुपए के पार जाएगा यह मल्टीबैगर शेयर, 6 महीने में तीन गुना की रकम, 5 दिनों से लग रहा है अपर सर्किट

07:05 PM Feb 08, 2024 IST | Mukesh Kumar

जयप्रकाश एसोसिएट्स लिमिटेड (JP Associates) के शेयरों में आज तूफानी तेजी देखने को मिल रही है। गुरुवार को यह शेयर 3.16 फीसदी की तेजी के साथ 26.15 रुपए पर बंद हुआ है। पिछले पांच दिनों से इस शेयर में तूफानी तेजी देखने को मिल रही है। पिछले 6 महीने में यह शेयर में यह शेयर 224.84% और सालभर में 177% की तेजी देखने को मिली है। हालांकि, ब्रोकरेज के मुताबिक, कंपनी के शेयरों में अभी और तूफानी तेजी देखने को मिल सकता है।

ब्रोकरेज ने दी ये सलाह
आनंद राठी शेयरर्स एंड स्टॉक ब्रोकर्स में सीनियर मैनेजर- टेक्निकल रिसर्च एनालिस्ट, जिगर एस पटेल ने कहा, समर्थन 22 रुपए पर होगा और प्रतिरोध 27 रुपए होगा। 27 रुपए के स्तर पार करने के बाद यह शेयर 30 रुपए तक आगे बढ़ सकता है। एक महीने के लिए अपेक्षित ट्रेडिंग रेंज 20 रुपए से 32 रुपए के बीच होगी।

वहीं ब्रोकरेज फर्म शेयर खान ने इस शेयर को खरीदने के सलाह दी है, उनका मानना है कि यह शेयर 35 रुपए के पार जा सकता है। वहीं एक ट्रेउ्स के एआर रामचंद्रन ने कहा, जेपी एसोसिएट्स के शेयर की कीमतों में तेजी दिख रही है, लेकिन दैनिक चार्ट पर यह 27.4 रुपए पर अगले प्रतिरोध के साथ बहुत अधिक खरीदा गया है। निवेशकों को मौजूदा पर मुनाफावसूली करनी चाहिए क्यों 23.85 रुपए के समर्थन स्तर से नीचे बंद होने पर निकट अवधि में 19 रुपए तक पहुंच सकता है।

दिसंबर तिमाही के नतीजे
जयप्रकाश एसोसिएट्स लिमिटेड को इस फाइनेंशियली ईयर की तीसरी तिमाही में 476.12 करोड़ रुपए का घाटा हुआ है। सालभर पहले की अवधि में इसका नेट लॉस 314.51 करोड़ रुपए और पिछली तिमाही के दौरान 248 करोड़ रुपए था।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?
जयप्रकाश असोसिएट्स लिमिटेड कंपनी कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में कार्य करती है। जयप्रकाश असोसिएट्स लिमिटेड के ऑडिटर/ऑर्डिटर्स Dass Gupta & Associates है। कंपनी के चेयरमैन Jaiprakash Gaur हैं और SOM NATH GROVER जयप्रकाश असोसिएट्स लिमिटेड के कंपनी सेकेट्री हैं।

Next Article