For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान : CM गहलोत आज श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में जिला स्तरीय कार्यक्रमों के लिए करेंगे बैठक

11:26 AM Jan 20, 2023 IST | Jyoti sharma
हाथ से हाथ जोड़ो अभियान   cm गहलोत आज श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में जिला स्तरीय कार्यक्रमों के लिए करेंगे बैठक

राजस्थान में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। भारत जोड़ो यात्रा की तरह इस अभियान को भी राजस्थान में ऐतिहासिक बनाने के लिए युद्धस्तर पर कार्य शुरू हो गया है इसके तहत अब बैठकों का दौर जारी हो गया है। ब्लॉक अध्यक्षों को गोविंद सिंह डोटासरा ने जिम्मेदारियां दे दी हैं तो इधर सीएम गहलोत खुद इस अभियान के लिए होने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रमों के लिए बैठक करेंगे। यह बैठक आज श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ से शुरू होगी।

Advertisement

यह है सीएम गहलोत का कार्यक्रम

आज सीएम अशोक गहलोत श्रीगंगानगर में बीबीटी रिसोर्ट में कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जिला स्तरीय कार्यक्रम की बैठक करेंगे। इसके बाद दोपहर करीब 2:15 बजे श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ के लिए विशेष विमान से प्रस्थान करेंगे। दोपहर पौने 3 बजे हनुमानगढ़ के एयरपोर्ट पर उतरेंगे और यहां से सीधे कोर्ट रोड पर स्थित महाराजा अग्रसेन भवन जाएंगे। यहां पर दोपहर 3 बजे से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जिला स्तरीय कार्यक्रम के लिए बैठक करेंगे। शाम 4:40 बजे हनुमानगढ़ से सूरतगढ़ के लिए रवाना होंगे। इसके बाद शाम 5:15 बजे सूरतगढ़ से जयपुर के लिए रवाना होंगे। शाम 6 बजे जयपुर पहुंच जाएंगे।

हालांकि श्रीगंगानगर में इस समय बारिश हो रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के समय में बदलाव भी हो सकता है लेकिन अभी समय को लेकर अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

.