For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Politics: अशोक गहलोत के बयान पर जोगाराम पटेल ने किया पलटवार, बोले-सरकार के शानदार काम से बौखला गए गहलोत

10:01 AM Oct 07, 2024 IST | Ravi kumar
rajasthan politics  अशोक गहलोत के बयान पर जोगाराम पटेल ने किया पलटवार  बोले सरकार के शानदार काम से बौखला गए गहलोत
Advertisement

Rajasthan Politics: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार के कार्यशैली पर सवाल उठाया. उनके बयान पर संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने भी जलकर पलटवार किया है। जोगाराम पटेल ने कहा कि अशोक गहलोत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के प्रदेश विकास के एजेंडे में अड़ंगे डाल रहे हैं. वो मुख्यमंत्री के शानदार काम से बौखलाए हुए हैं.

उन्होंने कहा कि पेपर लीक के दोषियों पर कार्रवाई, रोजगार, महिला सुरक्षा, किसानों को सम्मान, जल उपलब्धता के लिए मजबूत फैसले और बिजली में आत्मनिर्भर की ओर बढ़ते कदम और 90 हजार नियुक्तियों का कैबिनेट फैसला देखकर अशोक गहलोत की नींद उड़ गई है. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि ऐसे शानदार फैसले एक किसान मुख्यमंत्री कैसे तीव्र गति से कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि गहलोत और कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा जनता को झूठे बयानों से बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन जनता उनके फरेब में आने वाली नहीं है. जनता गहलोत और डोटासरा के चेहरे को अच्छी तरह पहचानती है. उन्होंने कहा कि गहलोत की बातों को सुनकर एक कहावत याद आ रही है, "खुद मियां फजीहत औरों को नसीहत".

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी को आड़े हाथ लिया. गहलोत ने कहा कि राजस्थान में स्थिति बड़ी अजीब बन गई है. राज्य में गवर्नेंस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है दूसरी ओर डेंगू फैल रहा है. पूर्ववर्ती सरकार के कामकाज पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमने जो घोषणाएं की थी, उस पर काम धीमा चल रहा है. हरियाणा चुनाव के एग्जिट पोल पर भी बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा किया है।

उन्होंने कहा कि यह सरकार नहीं, सर्कस चल रहा है. सरकार में कोई मंत्री इस्तीफा दे रहा है तो कोई मंत्री इस्तीफा देने की धमकी दे रहा है. मुख्यमंत्री को दिल्ली अप-डाउन करना कम करना चाहिए और उन्हें गवर्नेंस करना चाहिए. राजस्थान में स्थितियां काफी नाजुक है. हम विपक्ष में हैं, विपक्ष में रहकर भूमिका अदा करेंगे.

.