For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कोटा पुलिस ने कार से 213 किलो डोडा चूरा पकड़ा, आरोपी फर्जी नंबर प्लेट लगाकर करता था तस्करी

05:21 PM May 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal
कोटा पुलिस ने कार से 213 किलो डोडा चूरा पकड़ा  आरोपी फर्जी नंबर प्लेट लगाकर करता था तस्करी

कोटा। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कोटा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। कोटा पुलिस ने मादक पदार्थों पर कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। कोटा पुलिस ने एक कार से करीब 8 लाख रुपए का अवैध डोडा चूरा पकड़ा है। पुलिस ने कार के अंदर से 213 किलो डोडा चूरा जब्त किया है। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

मंडाना थानाधिकारी श्यामाराम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार से अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की जा रही है। जिस पर मंडाना थाना पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान झालावाड़ की तरफ से आती हुई कार को रुकवाया। पुलिस ने जब गाड़ी के दस्तावेज चेक किए तो उसकी नंबर प्लेर फर्जी निकली। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो आरोपी चालक ने कार की डिग्गी और सीट में डोडा चूरा छिपाकर कर रख रखा था।

कार में अंदर प्लास्टिक के कट्टों में 213 किलो डोडा चूरा भरा हुआ था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी चालक ने बताया कि ये नशे की ये खेप झालावाड़ के पगाड़िया से तस्करी कर लाई गई थी। जिसे जोधपुर में सप्लाई करना था। उससे पहले ही चेकिंग के दौरान पुलिस के हाथ लग गए। पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम भागीरथ विश्नोई (21) निवासी रामडावास कला थाना कापरड़ा जिला जोधपुर बताया। आरोपी भागीरथ विश्नोई के पास से फर्जी नंबर प्लेटें भी बरामद हुई है।

आरोपी ने जाते समय जोधपुर की नंबर प्लेट लगाई थी। वापस आते समय उदयपुर की नंबर प्लेट लगा रखी थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने लंबे समय से तस्करी से जुड़ा होना बताया। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उससे तस्करी के नेटवर्क पूछताछ की जा रही है।

.