For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर पुलिस कमिश्नर का एक्शन मोड,अवैध गतिविधियां करने वालों की इस तरह तोडी कमर

11:37 AM Sep 23, 2024 IST | Anand Kumar
जोधपुर पुलिस कमिश्नर का एक्शन मोड अवैध गतिविधियां करने वालों की इस तरह तोडी कमर

Jodhpur police: कमिश्ररेट में आधी रात को चोरी छुपे पब और बार संचालित हो रहे है। मगर पुलिस को इसकी जानकारी तक नहीं है। कोई मुखबिरी सूचना आ जाएं तो बात अलग है। ऐसे ही एक पब पर पुलिस की टीमों ने आधी रात में डालीबाई चौराहा के नजदीक होटल राजबाग के पास में पब पर रेड दी। जहां से पुलिस ने छह लोगों को शांति भंग में पकड़ा है। वही शराब पीकर वाहन चलाने वालों दके खिलाफ भी कार्यवाही करते हुए राजकोप ऐप पर 229 संदिग्ध व्यक्तियों का फोटो का मिलान, 87 संदिग्ध व्यक्तियों का पर्चा ‘बी‘ भरा गया।

Advertisement

इस पब में अचानक दबिश देने पहुंची पुलिस

पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह एवं डीसीपी पश्चिम के राजर्षि राज के सुपरविजन में अवैध गतिविधियों मसलन हुक्का बार, अवैध शराब विक्रय, स्पा सेन्टर, पब के विरूद्व चलाए जा रहे अभियान के तहत डालीबाई चौराहा गंगाणा रोड़ स्थित राजबाग होटल के पास स्थित ट्रोय पब में अवैध गतिविधियां संचालित होने व देर रात्रि पब में भीड़ होने की सूचना पर कार्यवाही की गई। राजीव गांधी नगर थानाधिकारी देवीचन्द ढाका और प्र्रतापनगर सर्कल के जाब्ते के साथ डालीबाई चौराहा झंवर रोङ स्थित राजबाग होटल के पास पब में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना पर दबिश दी गई। पुलिस ने वहां से छह लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर पाबंद करवाया।

इनको किया गिरफ्तार

मनीष सिंघवी पुत्र रणजीतमल सिंघवी निवासी मकान नं. 419 उम्मेद हेरिटेज रातानाडा, अशोक कुमार पुत्र रामस्वरुप, सोनी निवासी दर्जियो का चौक खांडाफलसा, अरुण सोनी पुत्र ताराचंद सोनी निवासी तेजसिंह की हवेली घोड़ों का चौक , निरज सोनी पुत्र मुकंदलाल सोनी निवासी अम्बेडकर पार्क के पास प्रतापनगर, विक्रांत सिंह पुत्र श्याम सिंह निवासी राजबाग होटल गंगाणा रोङ राजीव गांधी नगर एवं नरेन्द्र पुत्र श्रवणदास वैष्णव निवासी सुवाणा आसोप को शांतिभंग में पकड़ा गया और पाबंद करवाया गया।

इनके खिलाफ भी की गई कार्यवाही

पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में समस्त वृत सहायक पुलिस आयुक्तगण के नेतृत्व में समस्त पुलिस थानाधिकारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध धारा 185 एमवी एक्ट में कार्रवाई करने तथा राजकोप ऐप पर संदिग्ध व्यक्तियों के फोटो मिलान करना तथा संदिग्ध व्यक्तियों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिए गए। चैकिंग के समय 185 एम.वी. एक्ट के तहत 16 चालान, राजकोप ऐप पर 229 संदिग्ध व्यक्तियों का फोटो का मिलान, 87 संदिग्ध व्यक्तियों का पर्चा ‘बी‘ भरा गया।

.