For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jodhpur News: जोधपुर फिर हुआ एक बार शर्मसार, 7 साल की बच्ची के साथ 53 साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म

07:42 PM Oct 13, 2024 IST | Dipendra Kumawat
jodhpur news  जोधपुर फिर हुआ एक बार शर्मसार  7 साल की बच्ची के साथ 53 साल के दरिंदे ने किया दुष्कर्म

Jodhpur News: राजस्थान में विजयदशमी के दिन एक और जगह-जगह जश्न का माहौल था और और रावण जलाने में लोग मस्त थे तो वहीं दूसरी ओर जोधपुर में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई और उसमें 7 साल की बच्ची के साथ एक 53 साल के अधेड़ ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया जिससे कि पूरे क्षेत्र के लोगों में रोस व्याप्त है.

Advertisement

आधी रात को दिया घटना को अंजाम

मामला जोधपुर के पश्चिमी जिले का है. जहां पर सड़क पर रहने वाले मजदूर परिवार की एक 7 साल की बच्ची को रात करीब 1:00 बजे के करीब सड़क पर सोने वाला युवक उठा कर ले गया. युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया तभी बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर युवक मौके से भाग गया.

बच्ची की तबीयत हुई खराब

इस दौरान बच्ची की मां ढूंढती हुई मौके पर पहुंची. फिर बच्ची को लेकर वापस अपने डेरे पर सोने चली गई. सुबह जब बच्ची और उसकी मां पास के ठेले पर नाश्ता करने गए तब बच्ची की मां ने नाश्ता बेचने वाली औरत को बताया कि उसकी बच्ची की तबीयत खराब है, उसे पेट दर्द के साथ उल्टियां हो रही है.

पुलिस ने युवक को किया डिटेन

जांच अधिकारी लाभूराम चौधरी ने बताया कि आज सुबह 9:00 बजे के करीब पीड़ित लड़की के मां-बाप थाने पहुंचे. उन्होंने बच्ची के साथ गलत हरकत होने की सूचना दी. जिस पर पुलिस तत्काल बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंची और उसका इलाज करवाया. वहीं आरोपी युवक को डिटेन कर लिया है. वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची के इलाज के साथ-साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया और FSL टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाये.

.