होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर में दिल दहला देने वाली घटना, सुबह चाय पीते समय हुआ झगड़ा...पति ने पत्नी का तलवार से काटा गला

02:51 PM Dec 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक वृद्ध व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। सुबह चाय लेकर पहुंची महिला से पति की किसी बात को लेकर बहस हो गई। गुस्से में आकर वृद्ध व्यक्ति ने तलवार निकाली और पत्नी की गर्दन पर वारकर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना जोधपुर के मतोड़ा थाना क्षेत्र लोहावट की है।

मतोड़ा थानाधिकारी अचलाराम ढाका ने बताया कि लोहावट निवासी अर्जुन राम (62) ने तलवार से हमला कर अपनी पत्नी शांति (57) की हत्या कर दी। यह घटना सुबह सात बजे की है।

पुलिस की प्रथम दृष्टता जांच में सामने आया है कि दोनों पति-पत्नी में सुबह चाय पीते समय किसी बात पर बहस हुई। गुस्से में अर्जुन राम ने तलवार निकाल कर वार किया। पत्नी ने बचाव में हाथ आगे किया तो पहले वार में हाथ काट दिया। इसके बाद दूसरे वार गर्दन पर किया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही आरोपी को दस्तयाब कर लिया गया है।

अपनी पुत्र वधु पर शक करता था अर्जुनराम…

पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी अर्जुनराम किसान है और वह कृषि का कार्य करता है। घर में उसकी पत्नी के अलावा उसकी पुत्र वधु भी रहती है। बेटा उड़ीसा में मजदूरी का काम करता है। अर्जुनराम को अपनी पुत्र वधु पर शक था और इसको लेकर वह अपनी पत्नी को घर में ध्यान रखने को बोलता था। शुक्रवार रात को भी अर्जुनराम ने पत्नी शांति को पुत्र वधु पर ध्यान रखने के लिए कहा था। सुबह उठते ही इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई और अर्जुनराम ने गुस्से में आकर तलवार से पत्नी पर गर्दन पर हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Article