होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पाली के 'नरभक्षी' ने अस्पताल में तोड़ा दम, बुजुर्ग महिला की हत्या कर नोंच-नोंचकर खा गया था शव

पाली के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सराधना गांव में एक 60 वर्षीय महिला की हत्या के बाद उसका शव खाने वाले युवक की मौत हो गई है.
11:38 AM May 30, 2023 IST | Sach Bedhadak
पाली में महिला की हत्या का आरोपी

जोधपुर: राजस्थान में पाली के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सराधना गांव में हाल में एक 60 वर्षीय महिला की हत्या के बाद उसके शव को नोंच-नोंचकर खाने के मामले में आरोपी ने दम तोड़ दिया है. महिला की हत्या के बाद से ही आदमखोर युवक सुरेंद्र को जोधपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती था जहां उसका इलाज चल रहा था. वहीं इस मामले में युवक को रेबीज होने की संभावना जताई जा रही है. इसके अलावा मेडिकल जांच में युवक के हाइड्रोफोबिया से ग्रसित होने की बात सामने आई थी हालांकि अभी रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

दरअसल सुरेंद्र ने सराधना गांव में 26 मई की सुबह 60 साल की शांतिदेवी की पत्थर से कुचलकर पहले हत्या की और इसके बाद शव का चेहरा नोंच-नोंच कर खा लिया. बताया जा रहा है कि युवक के मुंह पर खून लगा देख लोगों के होश उड़ गए. वहीं इसी दौरान गांव में बकरियां चराने निकले कुछ लोगों ने महिला का मांस खाते हुए युवन को देखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और उसे पकड़ा गया. बता दें कि इस पूरे मामले की जांच सेंदड़ा थाना पुलिस जांच कर रही है.

बीमारी को लेकर बना हुआ सस्पेंस

वहीं इधर डॉक्टरों का कहना है कि मृतक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी बीमारी को लेकर कुछ जानकारी पता चलेगी और पुलिस की एक टीम फिलहाल मुंबई में उसके परिजनों की तलाश करने में जुटी हुई है. इसके साथ ही जोधपुर एमजीएच अस्पताल के डॉ. प्रभात कंवरिया का युवक की मौत के बाद कहना है कि सुरेंद्र के लीवर और किडनी दोनों ऑर्गन डैमेज थे.

वहीं युवक को रेबीज होने की भी संभावना भी जताई जा रही है जिसके बाद मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों का कहना है कि मृतक के सैंपल अब नेश्नल लेब्रोट्री में भेजे जाएंगे जहां उसकी बीमारी के बारे में कुछ पता चल पाएगा.

युवक के परिजनों को तलाश रही पुलिस

वहीं पुलिस युवक के पास मिले कागजात की मदद से उसके परिजनों की तलाश कर रही है और इधर बुजुर्ग महिला शांतिदेवी के बेटे ने सेंदड़ा थाने में महिला की हत्या का मामला दर्ज करवाया है जिसके मुताबिक 26 मई सुबह करीब 8 बजे उसकी मां शांतिदेवी घर से बकरियां चराने निकली थी जहां युवक ने उन पर हमला किया. इसके अलावा डॉक्टरों का कहना है कि युवक को हाइड्रोफोबिया होने को लेकर अभी पुष्टि नहीं हुई है जहां डॉक्टर्स की टीम इन सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Next Article