होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'हमसे गलती हो गई'…कोर्ट में फूट-फूटकर रोए जोधपुर गैंगरेप के आरोपी, सभी को न्यायिक हिरासत में भेजा

जोधपुर में जेएनवीयू ओल्ड कैंपस के खेल मैदान में तीन युवकों द्वारा नाबालिग के साथ बारी-बारी से रेप किया
11:15 AM Jul 18, 2023 IST | Avdhesh

Jodhpur Gangrape: राजस्थान के जोधपुर में एक 17 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की घटना के बाद सोमवार को प्रदेशभर में आक्रोश देखा गया जहां कई छात्र संगठनों से जुड़े लोग सड़कों पर उतरे. वहीं इस मामले को लेकर विधानसभा में भी जमकर आरोप-प्रत्यारोप चले. घटना के मुताबिक जेएनवीयू के ओल्ड कैंपस के खेल के मैदान में तीन युवकों ने प्रेमी को बंधक बनाकर नाबालिग के साथ बारी-बारी से रेप किया जिसके बाद पुलिस ने महज 3 घंटे में 4 आरोपियों को दबोच लिया.

इसके बाद सोमवार को चारों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां तीनों ने कोर्ट में अपनी गलती स्वीकार की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि कोर्ट में आरोपी सिर पकड़कर रोने लगे और जज से कहा कि हमसे गलती हो गई. वहीं पेशी के बाद जज ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए.

आरोपियों ने बताई उस रात की दासतां

वहीं बताया जा रहा है कि तीन आरोपी कोर्ट रूम के बाहर फूट-फूटकर रोने लगे और तीनों ने अपनी गलती स्वीकार की. वहीं जज के सामने पेश होने पर आरोपी समंदर सिंह ने बताया कि वह छात्रनता के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए आए थे.

आरोपियों के मुताबिक वह खाना खाने के बाद रात को वह पावटा चौराहे गए थे जहां उन्होंने नाबालिग प्रेमिका और उसके प्रेमी को देखा. वहीं इसके बाद तीनों वहां से दोनों को पकड़कर ओल्ड कैंपस के हॉकी मैदान ले गए.

वहीं कोर्ट में होटल संचालक ने कहा कि रात को दोनों कमरा लेने के लिए आए थे जहां उन्हें 1500 रुपए में कमरा दिया था लेकिन बाद में उन्हें निकाल दिया. इसके बाद दोनों को निकालने का कारण पूछने पर होटल संचालक सुरेश कुमार ने कोई जवाब नहीं दिया. मालूम हो कि पुलिस ने पीड़िता के 164 में बयान रविवार को ही जज के घर जाकर दर्ज करवा लिए थे.

कैंपस में हुआ गैंगरेप

गौरतलब है कि ब्यावर से अपने नाबलिग प्रेमी के साथ भागकर जोधपुर आई युवती को बहला फुसलाकर तीन युवक शहर के ओल्ड कैंपस खेल मैदान ले गए थे जहां तीनों आरोपी ने रेप किया और अलसुबह वहां आने वाले कुछ लोगों को देखकर वहां से भाग गए और पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने वहां कुछ लोगों को देखा तो उनसे मदद मांगी.

इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद दोनों के बयान दर्ज किए गए और आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया जहां पुलिस से भागने के दौरान चारों आरोपियों को रातानाड़ा इलाके में दबोचा गया.

Next Article