होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'BJP कितना भी जोर लगा ले…हम ही जीतेंगे' PM के दौरे से पहले बोले गहलोत-इनकी यात्राएं हुई फ्लॉप

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को पीएम मोदी के राजस्थान आने से पहले तंज कसते हुए कहा कि ये लोग कितना ही जोर लगा लें, लेकिन राजस्थान हम ही जीतेंगे।
12:30 PM Sep 25, 2023 IST | Anil Prajapat

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को पीएम मोदी के राजस्थान आने से पहले तंज कसते हुए कहा कि ये लोग कितना ही जोर लगा लें, लेकिन राजस्थान हम ही जीतेंगे। साथ ही सीएम गहलोत ने राजस्थान में निकाली गई बीजेपी सभी संकल्प यात्राओं को फ्लॉप बताया। सीएम गहलोत विशेष विमान से सुबह 11.30 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां पर कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सीएम गहलोत का स्वागत किया।

एक दिवसीय जोधपुर दौरे पर पहुंचे सीएम गहलोत ने कहा कि मीडिया से मुखाबित होते हुए कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा फेल हो चुकी है। ये लोग इस बार कितना ही जोर लगा लें, लेकिन इस बार राजस्थान में हमारी सरकार रिपीट होकर रहेगी। बीजेपी के 5-5 मुख्यमंत्री राजस्थान में घूम रहे हैं। पीएम मोदी भी आज 7वीं राजस्थान आ रहे है। केंद्रीय मंत्रियों का यहां रोज मेला लगा रहता है। इनकी खुद की मीटिंग जब फेल हो रही है तो ये बौखलाए हुए हैं। बीजेपी पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि साधनों की इनके पास कोई कमी नहीं है। जिस प्रकार इन्होंने डरा-धमकाकर साधन एकत्रित किए है। विवक्ष को काई सहयोग नहीं करें। इनका ये ट्रेंड लोकतंत्र के लिए सही नहीं है।

जनता है माई-बाप, हमें रिपीट करेगी

सीएम गहलोत ने कहा कि हमारी सभी योजनाएं आमजन हितैषी हैं। आज राजस्थान की देशभर में चर्चा हैं। हमारी योजनाओं को विभिन्न राज्य अपने मेनिफेस्टो में शामिल कर रहे हैं। सोशल सिक्योरिटी कानून की देशभर में सराहना हो रही है। देशभर में सोशल सिक्योरिटी कानून लागू होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि ओपीएस को लेकर देशभर में राजस्थान सरकार की चर्चा हो रही है। बड़े-बड़े अखबारों में आए दिन हमारी वेलफेयर की योजनाओं पर आर्टिकल छप रहे है। राजस्थान में स्वास्थ्य सेवाओं, शिक्षा, खेलों के क्षेत्र में हम आगे बढ़ रहे है। हमारी सड़कों की स्थिति शानदार हैं। माई बाप जनता है और इस बार जनता हमें रिपीट करेगी।

राहुल गांधी के बयान को बताया चैलेंज

राहुल गांधी के बयान को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राहुल जी ने कहा है कि राजस्थान में हम टक्कर में हैं जीत जाएंगे। राहुल गांधी के बयान को हम एक चैलेंज के रूप में ले रहे हैं। राजस्थान कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मेहनत कर जीत दर्ज कर दिखाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Weather Update : विदाई से पहले इंद्रदेव मेहरबान… 13 जिलों में आज बारिश का अलर्ट

Next Article