For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jodhpur: विरोध करने आए बीजेपी कार्यकर्ता अचानक आपस में भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

जयपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक विरोध प्रर्दशन के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता खुद ही आमने सामने हो गए। अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से आयोजित धरने के दौरान बीजेपी कार्यकर्तों के बीच जमकर लात-घूंसे चले।
07:59 PM Aug 17, 2023 IST | Kunal bhatnagar
jodhpur  विरोध करने आए बीजेपी कार्यकर्ता अचानक आपस में भिड़े  जमकर चले लात घूंसे

जयपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक विरोध प्रर्दशन के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता खुद ही आमने सामने हो गए। अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से आयोजित धरने के दौरान बीजेपी कार्यकर्तों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। जानकारी के अनुसार एक पक्ष सीएम का पुतला फूंकना चाहता था तो वही दूसरा पक्ष ऐसा नहीं चाहता था। इसी बात को लेकर बीजेपी के दोनों गुटों में विवाद हो गया।

Advertisement

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने आयोजित किया कार्यक्रम

जोधपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से गुरुवार को सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र में धरना प्रदर्शन का आयोजन हुआ। यह प्रदर्शन अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हमीद खान मेवाती और प्रदेश उपाध्यक्ष सिकंदर बख्श के नेतृत्व में राजीव गांधी चौक पर किया जा रहा था। जिसमें बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक वर्ग के लोग पहुंचे थे।

अचानक आपस में भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता

प्रदर्शन खत्म होने से कुछ देर पहले बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। अचानक हुए हंगामे के बाद प्रदर्शन में शामिल लोग इधर-उधर भागने लगे। वहीं, कुछ लोगों ने मामले को शांत कराने की कोशिश भी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा कर रहे लोगों को अलग किया और समझाइश कर मामला शांत कराया।

.