For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'जब गजेंद्र सिंह पैदा भी नहीं हुए थे…', सूर्यकांता व्यास बोलीं- जितनी उनकी उम्र, उतने साल से पार्टी में हूं

केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के बयान पर अब विधायक सूर्यकांता व्यास ने पलटवार करते हुए तीखा बयान दिया है.
11:35 AM Sep 18, 2023 IST | Avdhesh
 जब गजेंद्र सिंह पैदा भी नहीं हुए थे…   सूर्यकांता व्यास बोलीं  जितनी उनकी उम्र  उतने साल से पार्टी में हूं

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के मारवाड़ रीजन में चुनावों को लेकर सियासत तेज हो गई है जहां बीजेपी खेमे के दो विधायकों के बीच जुबानी टकराव देखने को मिल रहा है. दरअसल जोधपुर के सूरसागर से बीजेपी की वरिष्ठ विधायक सूर्यकांता व्यास की सीएम अशोक गहलोत की तारीफ को लेकर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के बयान पर अब विधायक ने पलटवार करते हुए तीखा बयान दिया है.

Advertisement

व्यास ने कहा है कि जब गजेंद्र सिंह शेखावत पैदा भी नहीं हुए थे, तब से मैं राजनीति कर रही हूं. उन्होंने कहा कि शेखावत की जितनी उम्र नहीं है, उससे ज्यादा साल मुझे पार्टी में हो गए हैं और शेखावत मेरे बेटे जैसे हैं, लेकिन उन्होंने जो कहा वह शोभा नहीं देता है.

दरअसल सूर्यकांत व्यास ने हाल में सीएम गहलोत की तारीफ करते हुए उनकी तुलना राजा- महाराजाओं से की और गहलोत को राज्य का लोकप्रिय नेता बताया. वहीं इसके बाद शेखावत ने कहा था कि बुढ़ापे में इंसान बचपन में लौट जाता है और सूर्यकांता 90 साल की है तो उम्र के इस पड़ाव में ऐसे बयान निकल जाते हैं.

व्यास का शेखावत पर तीखा हमला

विधायक सूर्यकांत ने कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत की जितनी उम्र नहीं है उससे ज्यादा साल उन्होंने पार्टी में बिता दिए हैं और वह मेरे बेटे के जैसे हैं. उन्होंने आगे कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत मेरे बेटे के समान है और उन्होंने जो कहा है वह अच्छा है या नहीं उन्हें खुद सोचना चाहिए क्योंकि वो एक केंद्रीय मंत्री हैं, ऐसी बातें उनको शोभा नहीं देती है.

क्या बोले थे गजेंद्र सिंह?

मालूम हो कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत हाल में परबतसर में परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान कहा था कि कैलाश मेघवाल और सूर्यकांता व्यास दोनों की उम्र अब 90 के करीब पहुंच गई है और महान लेखक मुंशी प्रेमचंद ने लिखा था कि बुढ़ापे में बचपन लौट जाता है तो ऐसे में बचपन में ऐसी गलतियां हो जाती है.

'मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार'

वहीं बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास ने आगे कहा कि वह चुनावों को लेकर तैयारी कर रही है और चुनाव लड़ने के लिए वह पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि बाकी फैसला तो आलाकमान करेगा. इसके अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से किसी मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कोई बात नहीं हुई है.