होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jodhpur : एक साथ 4 की मौत, एक ही चिता पर जलाया, जिसने भी देखा ये नजारा…छलक पड़े आंसू

राजस्थान में जोधपुर जिले के एक गांव में रविवार को एक साथ चार अर्थी उठी। इस दौरान गांव में माहौल गमगीन हो गया।
01:39 PM Jul 02, 2023 IST | Anil Prajapat

जोधपुर। राजस्थान में जोधपुर जिले के एक गांव में रविवार को एक साथ चार अर्थी उठी। इस दौरान गांव में माहौल गमगीन हो गया। दरअसल, लूणी के बासनी सिलावटा गांव में रहने वाले चार लोगों की शनिवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। चारों मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे। शवों का रविवार सुबह अंतिम संस्कार किया गया। पोस्टमार्टम के बाद अस्पताल से शवों के घर लाते ही पूरा माहौल गमगीन हो गया। चारों तरफ से रोने की आवाजें आ रही थीं। न सिर्फ परिजन, बल्कि इस मौके पर उपस्थित सभी लोगों की आंखें नम थीं।

लूणी के बासनी सिलावटा में रविवार सुबह एक साथ चार अर्थी उठी तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। हर किसी की आंखों में आंसू थे। जैसे ही शव यात्रा श्मशान घाट पहुंची तो अंतिम संस्कार के वक्त सब्र का बांध टूट गया और परिजन चीख-चीख कर रोने लगा। इस दौरान लोगों ने इन परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया। हालांकि, खुद भी अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे।

बता दें कि जोधपुर के बोरानाडा इलाके में शनिवार शाम करीब 4 बजे एक बस और जीप में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई थी। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत पर ही मौत हो गई और एक गंभीर घायल ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, एक घायल का जोधपुर के जिला अस्पताल में उपचार जारी है। हादसा इतना जबर्दस्त था कि जीप के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के मुताबिक हादसे में नवलाराम (70), उनके भाई दलाराम (65), त्रिलोकराम (68) और दयाराम (70) की मौत हो गइ थी।

सभी मृतक बासनी सिलावटा गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को मथुरादास माथुर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। इधर, हादसे की सूचना के बाद परिजन और रिश्तेदार भी मथुरादास माथुर हॉस्पिटल पहुंच गए। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई और पूर्व विधायक जोगाराम पटेल ने भी अस्पताल पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी।

ये खबर भी पढ़ें:-जोधपुर में बस और जीप की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 4 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

Next Article