For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अजमेर में 20-21 अप्रैल को होगा जॉब फेयर, 100 से अधिक कंपनियां देगी युवाओं को रोजगार

10:04 AM Apr 19, 2023 IST | Supriya Sarkaar
अजमेर में 20 21 अप्रैल को होगा जॉब फेयर  100 से अधिक कंपनियां देगी युवाओं को रोजगार

अजमेर। राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने मंगलवार को अजमेर प्रवास के दौरान चंद्रवरदाई स्टेडियम में 20 व 21 अप्रैल को होने वाले मेगा जॉब फेयर की तैयारियों का जायजा लिया। निगम अध्यक्ष राठौड ने प्रशासनिक अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ स्टेडियम में की जा रही तैयारियों का अवलोकन किया।

Advertisement

इस दौरान उन्होंने हेलीपैड सेफ हाउस सहित मेला स्थल पर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जॉब फेयर की नोडल अधिकारी देविका तोमर ने बताया कि अभी तक 20 से अधिक बेरोजगारों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। राष्ट्रीय बहुराष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर की 100 से अधिक कंपनियां मेले में सहभागिता निभाएंगी।

इस अवसर पर रोजगार विभाग के निदेशक धर्मपाल मीणा, पुलिस उपाधीक्षक सुनील सिहाग, पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती, शिव कुमार बंसल, नोरत गुर्जर, जय शंकर चौधरी, शैलेंद्र अग्रवाल, हेमंत जोधा, छोटू सिंह रावत, निमेष चौहान, हमीद चीता, कपिल सारस्वत आदि मौजूद रहे।

बता दें कि इससे पहले अजमेर में राज्य सरकार की ओर से बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए संभाग स्तरीय ‘मेगा जॉब फेयर’ आयोजित किया गया था। जिसका आयोजन 12 और 13 अप्रैल को हुआ था। इस जॉब फेयर में संभाग के हजारों युवाओं को विभिन्न कंपनियों के माध्यम से रोजगार उपलब्ध कराया गया। इस जॉब फेयर के लिए कौशल, रोजगार एवं उद्योग विभाग, रीको एवं अन्य विभागों के सहयोग से देश-प्रदेश की विभिन्न कंपनियों को आमंत्रित किया गया था।

(Also Read- राजस्थान शिक्षा विभाग में जल्द होगी 1 लाख भर्ती, शिक्षा मंत्री ने शारीरिक शिक्षक के 6 हजार पदों को लेकर की घोषणा)

.