होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

रणबीर कपूर के खूब खराबे के बाद अब आलिया तोड़ती दिखेंगी हडि्डयां, आ रही है ये धांसू फिल्म

रणबीर कपूर ने फिल्म एनिमल में खूब खून खराबा किया है। वहीं अब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट अपनी आने वाली फिल्म में लोगों की हडि्डयां तोड़ती नजर आएंगी।
05:52 PM Dec 07, 2023 IST | BHUP SINGH

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' (Animal) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पहले 6 दिन में फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। रणबीर और रश्मिका मंदाना की यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं रणबीर कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट अब लोगों की हड्डियां तोड़ती हुई दिखेंगी। दरअसल, उनकी अगली आने वाली फिल्म 'जिगरा' है और आलिया भट्‌ट फिल्म में एक्शन करती दिखेंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Trailer : रिलीज से पहले ही ‘डंकी’ ने बनाया रिकॉर्ड, 2 दिन में 6 करोड़ से अधिक बार देखा चुका है

रोमांस नहीं केवल एक्शन करेंगी आलिया

डायरेक्टर 'वासन बाला' (Vasan Bala) आलिया भट्‌ट की फिल्म 'जिगरा' को डायरेक्ट कर रहे हैं। वासन बाला इससे पहले मोनिका ओह माई डार्लिंग और मर्द को दर्द नहीं होता जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। जिगरा में आलिया अपने भाई की रक्षा करती नजर आएंगी। फिल्म में वेदांग रैना आलिया भट्‌ट के भाई का किरदार निभा रहे हैं।

आलिया ने शुरू की स्टंट की ट्रेनिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्‌ट फिल्म जिगरा की तैयारी शुरू कर चुकी हैं। आलिया भट्‌ट ने इस फिल्म में एक्शन के लिए स्टंट की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। आलिया ने 26 सितंबर को इस फिल्म का एक टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जल्द ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आने वाली है। फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस तले बन रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Animal Day 6 Box Office Collection: बुलेट ट्रेन से भी तेज दौड़ रही है ‘एनिमल’, 6 दिन में कमा डाले 300

Next Article