होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Jhunjhunu : सूरजगढ़ में पीट-पीटकर युवक की हत्या, घर के बाहर लहूलुहान हालत में पटक कर भागे आरोपी

जिले के सूरजगढ़ कस्बे में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है।
03:24 PM May 30, 2023 IST | Anil Prajapat

Surajgarh Murder Case : झुंझुनूं। जिले के सूरजगढ़ कस्बे में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पूरे कस्बे में सनसनी फैल गई है। युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आते ही थानाधिकारी रविंद्र कुमार व पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृतक के परिजनों ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूरजगढ़ पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 5 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।

परिजनों का आरोप-बाइक पर ले गए थे दो लोग

कस्बे के वार्ड 11 में रहने वाले परिजनों ने बताया कि देर रात को बाइक पर सवार होकर मामचंद सैनी और अजय सैनी आए। जो शंभू दयाल को बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गए। इसके बाद शंभू दयाल को गंभीर अवस्था में रात्रि को उसके घर के आगे पटककर फरार हो गए। इसके बाद लहूलुहान शंभू दयाल को सूरजगढ़ के अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे झुंझुनू के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन, बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। आरोपियों की करतूत का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि दो बाइकों पर सवार कुछ लोग शंभू दयाल को घर के बाहर पटक कर जा रहे है।

पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया

मामले की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस बीडीके अस्पताल पहुंची और मृतक शंभू दयाल के शव को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। चिड़ावा डिप्टी सुरेश शर्मा बीडीके अस्पताल पहुंचे। डिप्टी सुरेश शर्मा की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, मामचंद सैनी, अजय सैनी और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज होने के बाद एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक यह सामने नहीं आया है कि आरोपियों ने युवक की हत्या क्यों की थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई।

(सुजीत शर्मा)

ये खबर भी पढ़ें:-Mansa Mata : डीजल बचाने के चक्कर में गई 9 श्रद्धालुओं की जान, ढलान में बिना स्टार्ट किए ट्रैक्टर चला रहा था चालक

Next Article