होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पकड़े जाने का डर... पहाड़ियो में छिपे बदमाश ने खुद को मारी गोली, 36 घंटे पहले ज्वेलर पर की थी फायरिंग

जिले के बुहाना क्षेत्र में 36 घंटे पहले ज्वेलर्स पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने मंगलवार को खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है।
03:46 PM Aug 15, 2023 IST | Anil Prajapat

jewelers firing case : झुंझुनूं। जिले के बुहाना क्षेत्र में 36 घंटे पहले ज्वेलर्स पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने मंगलवार को खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। सूचना मिलते ही झुंझुनूं से एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। इसके बाद पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। यह घटना बुहाना थाने क्षेत्र के फतेहपुरा गांव की पहाड़ी पर मंगलवार दोपहर 12 बजे की है। एसपी श्याम सिंह लगातार इस मामले की अपडेट ले रहे है।

पुलिस के मुताबिक खेतड़ी के सहड़ गांव में रविवार को बदमाश प्रदीप उर्फ कालू, धर्मेंद्र उर्फ मोटिया यादव ने एक ज्वेलर्स को 30 लाख रुपए रंगदारी नहीं देने पर गोली मारी थी। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए थे। सहड़ के रहने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस पिछले 36 घंटे से तलाश कर रही थी। मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की एक बदमाश फतेहपुरा गांव की पहाड़ियों पर छिपा हुआ है।

यह जानकारी मिलने के बाद झुंझुनूं और मेहाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फतेहपुरा गांव की पहाड़ियों पर ड्रोन से सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जब पुलिस ने आरोपी को चारों ओर से घेर लिया तो पकड़े जाने के डर से आरोपी ने खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर आरोपी युवक का शव पड़ा हुआ था और सिर से खून बह रहा था। मृतक की पहचान प्रदीप निवासी सहड़ के रूप में हुई है। शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं, पुलिस अभी दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-14 साल से फरार…रेप का आरोपी बना साधु, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

Next Article