For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 10 लाख रुपए की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

01:50 PM May 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal
झालावाड़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई  10 लाख रुपए की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए झालावाड़ पुलिस अलर्ट है। झालावाड़ पुलिस ने मादक पदार्थों पर कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। झालावाड़ पुलिस ने 4 किलो 100 ग्राम अवैध अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों तस्कर के कब्जे से जब्त की गई अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

Advertisement

झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि पुलिस थाना डग ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो तस्कर राकेश कुमार और रमेश लाल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 किलो 100 ग्राम अवैध अफीम बरामद की है। पुलिस ने तस्करी में परिवहन में प्रयुक्त स्विफ्ट कार को जब्त किया है।

थानाधिकारी अमरनाथ जोगी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय जयपुर द्वारा अवैध मादक पदार्थ और अवैध हथियार का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत सभी थानाधिकारियों को अभियान में कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है। पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए डग घाटी रोड़ पर नाकाबंदी कर रखी थी। नाकाबंदी के दौरान पुलिस को एक तेज गति से आ रही स्विफ्ट कार आती हुई नजर आई, जिसे रोककर पुलिस ने तलाशी ली।

पुलिस को तलाशी के दौरान कार के अंदर से 4 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी राकेश महाजन व रमेश लाल दर्जी निवासी छान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी के पास से मादक पदार्थ खरीद फरोख्त की राशि 37000 रुपए भी जब्त की। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने मध्यप्रदेश के आम्बा क्षेत्र से अफीम लाना बताया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-सुनील गौतम)

.