होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

झालावाड़ पुलिस ने 13 किलो गांजा पकड़ा, 2 बाइक पर तस्करी करते 3 लोग गिरफ्तार

08:09 PM May 05, 2023 IST | Sanjay Raiswal

झालावाड़। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ सुनेल थाना पुलिस और डीएसटी सेल की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। झालावाड़ जिले की सुनेल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। झालावाड़ के सुनेल थाना पुलिस और डीएसटी सेल की टीम ने 13 किलो गांजा पकड़ा है।

पुलिस ने गांजे की तस्करी करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। सुनेल थानाधिकारी रमेशचंद मीना ने बताया कि सुनेल पुलिस और झालावाड़ डीएसटी सेल प्रभारी भूपेंद्र सिंह टीम के साथ अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। चेकिंग अभियान के तहत शुक्रवार को जौनपुरा चौहाहे पर पिड़ावा की ओर से 2 बाइक आती नजर आई। संदिग्ध लगने पर पुलिस ने बाइक की तलाशी ली। पुलिस को तलाशी के दौरान एक बाइक पर अमरलाल सोनी के पीछे बैठे जितेंद्र के पास से प्लास्टिक के कट्टे में 8 किलो गांजा और दूसरी बाइक पिंटूलाल के पास से 5 किलो गांजा बरामद किया है।

जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी अमरलाल (45) पुत्र गिरधारीलाल सोनी निवासी ओसाव पुलिस थाना रायपुर, जितेन्द्र राव (22) पुत्र कैलाश चंद निवासी निपानिया पुलिस थाना पिड़ावा, पिंटूलाल (30) पुत्र रामसिंह निवासी निपानिया पुलिस थाना पिड़ावा को गिरफ्तार कर गांजा जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है।

Next Article