For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jawan : फैंस के सवाल पर भड़के Shah Rukh Khan, कहा- तुम क्या अपने काम की Salary खुद Pay करते हो?

04:50 PM Jul 13, 2023 IST | Mukesh Kumar
jawan   फैंस के सवाल पर भड़के shah rukh khan  कहा  तुम क्या अपने काम की salary खुद pay करते हो

Jawan : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने फैंस के साथ आस्क एसआरके सेशन कर रहे हैं। इस दौरान अभिनेता ने अपने फैंस के सभी सवालों का जवाब दिया है। उनके कुछ फैंस तो सही सवाल पूछ रहे हैं, वहीं कुछ फैंस बेतुके सवाल पूछकर किंगखान को परेशान कर रहे है। हालांकि शाहरुख खान भी किसी भी चीज से नहीं घबराते है। हाल ही में उनके एक फैन ने टिकट खरीदने को लेकर सवाल पूछा लिया है। जिसको लेकर शाहरुख खान ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-फ्लॉप फिल्मों का असर, अक्षय कुमार ने की फीस में भारी कटौती, जानिए ‘OMG 2 ‘ के लिए कितनी फीस ली

फैन ने SRK से पूछा ये सवाल
आस्क एसआरके सेशन के दौरान एक फैंस ने शाहरुख से पूछा कि क्या वो अपनी टिकट खुद खरीद लेते हैं। वहीं शाहरुख खान ने भी अपने फैन को निराश नहीं करते हुए उसी लहजे में उसका जवाब दिया है, तुम क्या अपनी सैलरी खुद पे करते हो क्या?

जवान में नहीं है डरावने सीन
जवान में शाहरुख खान को लेकर एक फैंन ने कहा, इस मूवी में आपको लुक देखकर मेरा बच्चा डर रहा है, फिर भी हम जवान देखने की तैयारी में हैं। इस सवाल के जवाब में एसआरके ने लिखा है,मुझे माफ कर देना, लेकिन फिल्म में कोई डरावना सीन नहीं है, उसे फिल्म जरूर दिखाना।

जवान में कैमियो करती नजर आयेंगी दीपिका पादुकोण
शाहरुख खान फिल्म 'जवान' में दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आयेंगी। इसके अलावा कियारा आडवानी और कई एक्ट्रेसेस कैमियो करती दिखाई देगी। इस मूवी में शाहरुख खान के अपोजिट नयनतारा लीड रोल में नजर आयेंगी।

.