For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jasmin Bhasin Bride: क्या अली को छोड़ इस सिंगर से कर ली जैस्मिन ने शादी, जमकर हुई वीडियो वायरल

04:20 PM Jan 11, 2023 IST | Prasidhi
jasmin bhasin bride  क्या अली को छोड़ इस सिंगर से कर ली जैस्मिन ने शादी  जमकर हुई वीडियो वायरल

Jasmin Bhasin Bride: जैस्मिन भसीन टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। उनका और अली गोनी का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। लेकिन उनके फैंस के लिए चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, लेकिन उनके दूल्हे के रूप में अली गोनी नहीं बल्कि टोनी कक्कड़ नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

Jasmin Bhasin Bride: क्या जैस्मिन ने कर ली है शादी

टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जैस्मिन और टोनी को इस तरह दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखकर फैंस काफी हैरान हैं। साथ ही इस वीडियो पर अली गोनी का भी रिएक्शन आया है। अगर आप ये सोच रहे हैं कि, जैस्मिन और टोनी की शादी होने वाली है तो आप गलत सोच रहे हैं। क्योंकि यह सिर्फ एक गाने के लिए गेटअप लिया गया है. जैस्मिन भसीन जल्द ही टोनी कक्कड़ के संग एक गाने में नजर आने वाली हैं और यह वीडियो उसी गाने की एक झलक है।

लिखा कुछ ऐसा कैप्शन

Jasmin Bhasin Bride: टोनी इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लुखते हैं, ‘व्हिस्की पिला दो’। इस गाने पर दोनों ही झूमते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में टोनी सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई और जैस्मिन ने पिंक और गोल्डन लहंगा पहना हुआ है।

.