For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

श्रीदेवी की बेटी को बॉलीवुड डेब्यू से पहले हुआ 'प्यार', 22 की उम्र में जाह्नवी कपूर से आगे निकलीं

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Kushi Kapoor) अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले डेटिंग की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।
04:55 PM Jun 24, 2023 IST | BHUP SINGH
श्रीदेवी की बेटी को बॉलीवुड डेब्यू से पहले हुआ  प्यार   22 की उम्र में जाह्नवी कपूर से आगे निकलीं

मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Kushi Kapoor) अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले डेटिंग की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। खुशी का नाम पंजाब के फेमस सिंगर एपी ढिल्लन (AP Dhillon) के साथ जोड़ा जा रहा है। जबकि खुशी ने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं किया है। बता दें कि खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म से कई स्टारकिड्स डेब्यू कर रहे हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-बेटे अरहान खान ने फैशन में दी Malaika Arora को टक्कर, बेहद कूल अंदाज में आए नजर

बेहद खुबसूरत हैं खुशी

भले ही खुशी कपूर ने अभी डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहनों वालों की कोई कमी नहीं है। वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। खुशी कपूर खूबसूरती के मामले में अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर और मां श्रीदेवी से किसी भी तरह कम नहीं है। उनकी छरहरी काया उनके फैंस को कायल कर देती है।

एपी ढिल्लन से डेटिंग की खबरें

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लन को डेट कर रही हैं। यह बात तब सामने आई जब हाल ही में एपी ढिल्लन ने अपना शिंदा काहलों के साथ अपना नया सिंगल ट्रू स्टोरीज रिलीज किया था। दरअसल, इस गाने में खुशी कपूर का जिक्र हे और इसने हर किसी का ध्यान खींच लिया है। बस फिर क्या था दोनों के डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर Kangana Ranaut ने किया एक बड़ा खुलासा

पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लन के गाने के बोल हैं 'जदों हस्से तन लागे तू खुशी कपूर।' इसका मतलब है कि जब आप हंसते हैं, तो आप खुशी कपूर की तरह दिखते हैं। ऐसे में खुशी कपूर अब अपने डेब्यू से पहले सिंगर से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

'द आर्चीज' से करेंगी डेब्यू

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जोया अख्तर की फिल्म ' द आर्चीज' से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तेयार हैं। इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करेंगे। ये Netflix पर रिलीज होगी। इसका टीजर कुछ दिन पहले ही सामने आया था।

.