होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जालोर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ट्रक से 41.40 क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त किया बरामद

06:54 PM Apr 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जालोर। राजस्थान में मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध जालोर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। भीनमाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से करीब दो करोड़ रुपये का अवैध डोडा पोस्त की बड़ी खेप पकड़ी है। दभीनमाल- करडा रोड पर नाकाबंदी कर पुलिस ने ट्रक को पकड़ा है। वहीं ट्रक को छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जालोर पुलिस अधीक्षक डॉ किरण कंग सिद्धू के निर्देशन में जिलेभर में पुलिस अवैध मादक पदार्थ की तस्करी को रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत जिले भर में कार्रवाई की जा रही है। अभियान के तहत एएसपी डॉ. अनुकृति उज्जैनिया व सीओ सीमा चोपड़ा के सुपरविजन और एसएचओ लक्ष्मण सिंह चंपावत के नेतृत्व में पुलिस ने ट्रक में 207 कट्टो में से 41.40 क्विटल डोडा पोस्त बरामद किया है। जिसकी अनुमानित लागत करीब 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गुरुवार देर रात करड़ा रोड पर एसआर पेट्रोल पंप के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक सवार पुलिस टीम को देख दूर ही ट्रक को छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। जिसे पुलिस ने आसपास काफी ढूंढा। जिसके बाद पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी तो गुजरात नंबर के ट्रक से 207 प्लास्टिक की कट्टों में भरा 41 क्विंटल 40 किलो डोडा पोस्त बरामद किया। जब्त मादक पदार्थ की बाजार में कीमत करीब 2 करोड़ रुपए आंकी गई है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Next Article