होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयराम रमेश ने तानाशाहों से की पीएम मोदी की तुलना, भाजपा ने इंदिरा-राजीव गांधी को लेकर दिया जवाब

02:48 PM Mar 11, 2023 IST | Jyoti sharma

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम को लेकर कांग्रेस और भाजपा में रार छिड़ी हुई है। अब कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इस स्टेडियम के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना तानाशाहों से कर दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लिस्ट शेयर की है जिसमें कई तानाशाहों के नाम लिखे हैं। इस लिस्ट में नरेंद्र मोदी की नाम भी शामिल हैं।

तानाशाहों के 8 नामों में मोदी शामिल

जयराम रमेश ने इस लिस्ट को ट्वीट करते हुए लिखा कि PM का अपने नाम के स्टेडियम में अपनी तस्वीर से खुद को सम्मानित करवाना,हमें उन नेताओं की याद दिलाता है,जिन्होंने अपने जीवनकाल में स्टेडियमों का नाम अपने नाम पर रखवाया। इस लिस्ट में जयराम ने 8 नाम लिखे हैं। जिसमें सबसे पहले स्टालिन फिर दूसरे नंबर पर एडोल्फ हिटलर का नाम है, इसके बाद मुसोलिनी, किम इल सुंग, मुअम्मर गद्दाफी, सद्दाम हुसैन, रेसेप एर्दोगन फिर सबसे आखिरी में नरेंद्र मोदी का नाम है।

जयराम रमेश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना तानाशाहों से करने पर भाजपा नेता तेजिंदर सिंह सरन ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि नेहरू राजवंश के प्रधानमंत्री हमें उन अन्य नेताओं की सूची की याद दिलाते हैं जिन्होंने अपने जीवनकाल में अपने नाम पर स्टेडियम या पुरस्कारों के नाम रखे। इसके बाद उन्होंने इन नेताओं के नाम लिखे और इसमें जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का भी नाम लिखा। इस ट्वीट में उन्होंने स्टालिन, हिटलर, मुसोलिनी, किम इल, मुअम्मर गद्दाफी, सद्दाम हुसैन, रिसेप एर्दोगन, जेएन नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का नाम लिखा।

बता दें कि साल 2020 में अहमदाबाद में पीएम मोदी और अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस स्टेडियम का उद्घाटन किया था। इसका नाम तब मोटेरा स्टेडियम था। 2021 में इसका नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम रख दिया गया। इसे लेकर ही कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है।

Next Article