For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Accident News: जयपुर- सीकर NH 52 पर पिकअप ने टोलकर्मी को कुचला, हादसे की पूरी घटना हुई CCTV में कैद

04:41 PM Oct 05, 2024 IST | Dipendra Kumawat
accident news  जयपुर  सीकर nh 52 पर पिकअप ने टोलकर्मी को कुचला  हादसे की पूरी घटना हुई cctv में कैद

Accident News: राजस्थान के जयपुर- सीकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलसाना के पास अखेपुरा टोल बूथ पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में एक पिकअप चालक अचानक पिकअप को तेज गति से पीछे की तरफ बैक दौड़ाने लगा ओर इस दौरान टोल कर्मी बाबूलाल शर्मा निवासी दूधवालों का बास गंभीर रूप से घायल हो गया.

Advertisement

प्राथमिक उपचार के दौरान तोड़ा दम

पिकअप की टक्कर लगने से बाद में टोल कर्मी बाबूलाल शर्मा को उपचार के लिए सीकर के कल्याण अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर किया गया था. इस दौरान रास्ते में ही बाबूलाल शर्मा ने दम तोड़ दिया, बाद में शव को पलसाना के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे परिजन

हादसे की सूचना के बाद परिजन व काफी संख्या में ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए और मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. परिजन व ग्रामीण पीड़ित परिवार को टोल संचालक कंपनी से एक करोड़ रुपए के मुआवजे बच्चों की पढ़ाई के पैसे देने की मांग कर रहे हैं.

CCTV कैमरे में हुई पूरी घटना

पलसाना के अखेपुरा टोल पर आज सुबह हुआ दर्दनाक हादसा टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि पिकअप चालक पहले टोल बूथ पर पहुंचा लेकिन फिर उसने लापरवाही से पिकअप गाड़ी को तेज रफ्तार से बैक किया. जिससे टोल कर्मी बाबूलाल पिकअप की चपेट में गाड़ी के नीचे आ गया. पिकअप चालक की लापरवाही के कारण टोल कर्मी की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

.