For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सांगानेर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद सुरक्षा कड़ी…कहां से आया मेल? जांच में जुटी पुलिस-CISF

जयपुर में सांगानेर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पूरे एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। वहीं, पूरे मामले की जांच जारी है।
07:53 AM Dec 28, 2023 IST | Anil Prajapat
सांगानेर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद सुरक्षा कड़ी…कहां से आया मेल  जांच में जुटी पुलिस cisf

Sanganer airport : जयपुर। राजधानी जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बुधवार रात एयरपोर्ट प्रबंधन को अज्ञात व्यक्ति ने मेल भेजकर बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद पूरे एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

Advertisement

वहीं, पूरे एयरपोर्ट पर बम की तलाश में सर्च अभियान चलाया गया, हालांकि सुरक्षा कर्मियों को कहीं भी बम नहीं मिला है। वहीं एतिहात तौर पर बम निरोधी दस्ता व डॉग स्क्वॉयड की मदद से बम को तलाशा गया, करीब तीन घंटे की तलाशी में कही भी बम नहीं मिला।

एयरपोर्ट प्रबंधन ने पुलिस को दी शिकायत

एयरपोर्ट प्रबंधन ने एयरपोर्ट पुलिस थाने में भी शिकायत दी। एयरपोर्ट प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात 10.30 बजे जयपुर सहित करीब आधा दर्जन से अधिक एयरपोर्ट डायरेक्टर के पास धमकी भरा ईमेल आया। जिसमें एयरपोर्ट और प्लेन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

जयपुर सहित 7 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

ईमेल में अज्ञात व्यक्ति ने लिखा कि जयपुर, दिल्ली, लखनऊ, चंडीगढ़, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद एयरपोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा। हालांकि, सर्च के दौरान कुछ नहीं मिला है।

कहां से आया धमकी भरा मेल? जांच जारी

फिलहाल, पुलिस और सीआईएसएफ की टीम इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर धमकी भरा ईमेल कहां से आया था और किसने भेजा था? थानाधिकारी ममता मीना ने बताया कि मेल कहां से आया है, इसकी जांच की जा रही है।

.