होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जज के बेटे के जूते ढूंढने में लगी जयपुर पुलिस, मंदिर के बाहर से चोरी…अब खंगाल रहे सीसीटीवी

जयपुर में मंदिर से जूते चोरी होने का मामला सामना आया है। आश्चर्य की बात यह है कि पुलिस ने मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कर ली है। अब पुलिस के द्वारा मंदिर के साथ ही आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है।
02:34 PM Aug 26, 2023 IST | Kunal bhatnagar

जयपुर। जयपुर में मंदिर से जूते चोरी होने का मामला सामना आया है। आश्चर्य की बात यह है कि पुलिस ने मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कर ली है। अब पुलिस के द्वारा मंदिर के साथ ही आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है।

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि महेश नगर के रहने वाले जगेन्द्र कुमार अग्रवाल ने डाक से एक रिपोर्ट दी है। जगेन्द्र कुमार अग्रवाल अलवर में पोक्सो कोर्ट संख्या-1 में जज है। 20 अगस्त को माणक चौक स्थित ब्रजनिधी मंदिर में उनके रिश्तेदार के यहां एक प्रोग्राम थे।

वापस आने पर नहीं मिले जूते

रात करीब 8 बजे वह अपनी पत्नी और बेटे कृष्णा के साथ प्रोग्राम में शामिल होने के लिए गए थे। जब मंदिर की सीढ़ियों के नीचे उनके बेटे कृष्णा ने रीबॉक कंपनी के जूते खोले थे। इनकी कीमत करीब 10 हजार रुपए थी, लेकिन जब रात करीब 10 बजे वापस मंदिर से बाहर आए तो उनके बेटे के जूते गायब थे।

डाक के जरिए दी शिकायत

इस पूरे मामले के बाद जयपुर के महेश नगर के रहने वाले जगेन्द्र कुमार अग्रवाल ने डाक से एक रिपोर्ट दी है। इस पूरे मामले की जांच थाने के हेड कांस्टेबल मनीराम को सौंप गई है। अब पुलिस के द्वारा सीसीटीवी खंगाल कर जज के बेटे के जूते चोरी करने वाले व्यक्ति का पता लगाने में लगी हुई है।

Next Article