For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जज के बेटे के जूते ढूंढने में लगी जयपुर पुलिस, मंदिर के बाहर से चोरी…अब खंगाल रहे सीसीटीवी

जयपुर में मंदिर से जूते चोरी होने का मामला सामना आया है। आश्चर्य की बात यह है कि पुलिस ने मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कर ली है। अब पुलिस के द्वारा मंदिर के साथ ही आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है।
02:34 PM Aug 26, 2023 IST | Kunal bhatnagar
जज के बेटे के जूते ढूंढने में लगी जयपुर पुलिस  मंदिर के बाहर से चोरी…अब खंगाल रहे सीसीटीवी

जयपुर। जयपुर में मंदिर से जूते चोरी होने का मामला सामना आया है। आश्चर्य की बात यह है कि पुलिस ने मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कर ली है। अब पुलिस के द्वारा मंदिर के साथ ही आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है।

Advertisement

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि महेश नगर के रहने वाले जगेन्द्र कुमार अग्रवाल ने डाक से एक रिपोर्ट दी है। जगेन्द्र कुमार अग्रवाल अलवर में पोक्सो कोर्ट संख्या-1 में जज है। 20 अगस्त को माणक चौक स्थित ब्रजनिधी मंदिर में उनके रिश्तेदार के यहां एक प्रोग्राम थे।

वापस आने पर नहीं मिले जूते

रात करीब 8 बजे वह अपनी पत्नी और बेटे कृष्णा के साथ प्रोग्राम में शामिल होने के लिए गए थे। जब मंदिर की सीढ़ियों के नीचे उनके बेटे कृष्णा ने रीबॉक कंपनी के जूते खोले थे। इनकी कीमत करीब 10 हजार रुपए थी, लेकिन जब रात करीब 10 बजे वापस मंदिर से बाहर आए तो उनके बेटे के जूते गायब थे।

डाक के जरिए दी शिकायत

इस पूरे मामले के बाद जयपुर के महेश नगर के रहने वाले जगेन्द्र कुमार अग्रवाल ने डाक से एक रिपोर्ट दी है। इस पूरे मामले की जांच थाने के हेड कांस्टेबल मनीराम को सौंप गई है। अब पुलिस के द्वारा सीसीटीवी खंगाल कर जज के बेटे के जूते चोरी करने वाले व्यक्ति का पता लगाने में लगी हुई है।

.