For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मिशन मोड में आई कांग्रेस...प्रभारी को मिली विधायकों की रिपोर्ट, इस फॉर्मूले पर मिलेंगे टिकट

जयपुर में सीएम आवास पर बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी अध्यक्ष और तीनों सह प्रभारियों की बैठक हुई.
06:15 PM Jun 08, 2023 IST | Avdhesh
मिशन मोड में आई कांग्रेस   प्रभारी को मिली विधायकों की रिपोर्ट  इस फॉर्मूले पर मिलेंगे टिकट

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस मंथन मोड में है जहां प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के जयपुर दौरे पर लगातार 2 दिन से बैठकों का दौर चल रहा है जिसमें वह विधायकों और मंत्रियों से फीडबैक ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस विधायकों का एक दो दिवसीय सम्मेलन भी करने जा रही है जहां चुनावी रणनीति पर मंथन होगा.

Advertisement

वहीं बुधवार को पीसीसी वॉर रूम में हुई बैठक के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर अहम बैठक हुई जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सह प्रभारी अमृता धवन, काजी निजामुद्दीन और वीरेंद्र सिंह मौजूद रहे.

जानकारी मिली है कि इस बैठक में सरकार और संगठन के मसलों पर चर्चा के साथ ही टिकट बंटवारे जैसे कई बिंदुओं पर मंथन किया गया. बताया जा रहा है कि सरकार रिपीट करने के लिए पार्टी आगे का रोडमैप तैयार कर रही है जहां जिला स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर तक संगठन की बैठकों का खाका तैयार किया जा रहा है.

टिकटों के फॉर्मूले पर मंथन!

इधर सीएमआर पर हुई बैठक में मौजूद सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने बताया कि यह एक औपचारिक मुलाकात थी जहां सभी ने मिलकर संगठन और सरकार रिपीट करने पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी प्रदेश में हालात बहुत अच्छे हैं और टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस का हमेशा से एक फिक्स क्राइटेरिया रहता है. काजी ने बताया कि स्क्रीनिंग कमेटी बनने के बाद ही टिकटों का फॉर्मूला तय किया जाएगा.

वहीं बैठक के बाद सह प्रभारी अमृता धवन ने कहा कि आज मुख्यमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात हुई है और संगठन को किस तरह से मजबूत करना है उसको लेकर चर्चा हुई. धवन ने बताया कि संगठन और सरकार रिपीट करने के लिए आगे का रोडमैप तैयार किया जा रहा है जिसमें जिला स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर की मीटिंग होंगी जिनका खाका तैयार किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि कांग्रेस के सभी विधायक ग्राउंड पर काम कर रहे हैं और महंगाई राहत कैंप एक बड़ी एक्सरसाइज है, जिसमें सरकार की योजनाओं का सभी मंत्री, विधायक, जनप्रतिनिधि अधिक से अधिक लाभ दिलाएंगे, कांग्रेस के विकास का मॉडल को आगे लेकर जाने का काम करेंगे.

प्रभारी को मिली विधायकों की रिपोर्ट

इधर बैठक के बाद रंधावा ने कहा कि जिन-जिन जिलों का सहप्रभारियों ने दौरा किया, वहां की स्थिति बताई, जिलों में पार्टी की क्या और किस तरह की स्थिति है और स्थानीय समस्याओं को लेकर भी चर्चा की गई. रंधावा ने बताया कि ओबीसी आरक्षण को लेकर भी सीएम से चर्चा हुई है जिस पर सभी विधायकों को कन्वे करके ही कुछ फैसला लिया जाएगा.

.