For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

एक्शन मोड में CM भजनलाल, 4 IAS अधिकारी किए APO…RAS योगेश श्रीवास्तव को लगाया OSD

CM भजनलाल शर्मा ने शपथ ग्रहण के अगले दिन ही सीएमओ में कार्यभार संभाल लिया है.
01:42 PM Dec 16, 2023 IST | Digital Desk
एक्शन मोड में cm भजनलाल  4 ias अधिकारी किए apo…ras योगेश श्रीवास्तव को लगाया osd

CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के अगले दिन ही भजनलाल शर्मा एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. शपथ ग्रहण वाले दिन जहां शाम को सीएमओ में अधिकारियों के साथ बैठक की वहीं अगले ही दिन 4 IAS अधिकारियों को APO और अपना विशेष अधिकारी नियुक्त कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक भजनलाल शर्मा के OSD की जिम्मेदारी RAS योगेश श्रीवास्तव को दी गई है जिसको लेकर कार्मिक विभाग ने आदेश भी जारी कर दिए हैं.

Advertisement

मालूम हो कि शुक्रवार 15 दिसंबर को ही सीएम भजनलाल शर्मा के साथ डिप्टी सीएम दीया कुमारी और डिप्टी सीएम प्रेम चंद बैरवा ने भी शपथ लेकर सचिवालय पहुंचकर अपना कार्यभार संभाला था. इसके बाद शुक्रवार रात को सीएम ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार की प्राथमिकताओं का खाका भी जनता के सामने रखा था.

लोकसभा सचिवालय में DS रहे हैं श्रीवास्तव

बता दें कि राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS) के अधिकारी योगेश श्रीवास्तव को अब सीएम का ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) बनाया गया है. इससे पहले वह लोकसभा सचिवालय और गर्वनर हाउस में डीएस रह चुके हैं. इससे पहले योगेश श्रीवास्तव कांग्रेस सरकार के खाद्य मंत्री रमेश मीणा के विशिष्ट सचिव भी रहे हैं. मालूम हो कि इससे पहले सीएम भजनलाल ने तीन अधिकारियों की मुख्यमंत्री सचिवालय में अस्थाई नियुक्ति दी थी.

4 IAS अधिकारी APO

वहीं सीएम भजनलाल ने कार्यभार संभालने के अगले दिन सीएमओ से IAS कुलदीप रांका, IAS गौरव गोयल APO, IAS आरती डोगरा, IAS राजन विशाल आगामी अगले आदेशों तक APO किया है. माना जा रहा है कि अब सीएमओ में नए अधिकारियों को लगाया जाएगा जिनकी सूची आज जारी हो सकती है.

.