For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jaipur News : 13 साल की बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास

03:26 PM Sep 28, 2022 IST | Jyoti sharma
jaipur news   13 साल की बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास

Jaipur News : जयपुर के शास्त्री नगर में एक 13 साल की बच्ची का अपहरण और दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। यह मामला बीती 25 सितंबर का है, लेकिन बच्ची के पिता ने कल देर रात शास्त्री नगर थाना पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक 25 तारीख की शाम को उनकी बच्ची घर के पीछे दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। तभी एक नामजद आरोपी ने बच्ची का रास्ता रोका और उसे लेकर सूनसान जगह पहले जाने का प्रयास किया, आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं मिली तो परिवार वालों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। तभी बच्ची बदहवास हालत में रात करीब 11 बजे भटकते हुए मिली।

जब बच्ची को उसके परिजन घर लेकर आए, तब भी बच्ची ने कुछ भी नहीं कहा, बीती 27 सितंबर को बच्ची जब थोड़ा होश में आई तब परिजनों को उसने सारी बात बताई, जिसे सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद बच्ची के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अब आरोपी  की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि आरोपी का अभी कोई सुराग नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें-  30 सितम्बर से शुरू होगी सीनियर सिटीजन तीर्थ यात्रा, पहले जत्थे में 3 जिलों के इतने यात्री जाएंगे दक्षिण भारत

.