For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में जी-क्लब फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मोस्ट वॉटेंड दबोचा

11:24 AM Jan 26, 2024 IST | Avdhesh
जयपुर में जी क्लब फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता  लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मोस्ट वॉटेंड दबोचा

G-Club Firing Case: राजस्थान में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने गुरुवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जहां बीते साल जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके के जी-क्लब में हुई फायरिंग मामले में एक बड़ी सफलता हासिल की है. मिली जानकारी के मुताबिक एटीएस ने मामले में फरार चल रहे लॉरेंस गैंग के मोस्ट वांटेड अपराधी अभय सिंह राठौड़ को दबोच लिया है. इस ऑपरेशन की जानकारी देते हुए अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध एवं एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स दिनेश एमएन ने बताया कि जी क्लब में हुई फायरिंग के मामले में वांछित चल रहे गैंगस्टर अभय सिंह के बारे में टीम को सूचना मिली थी जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

Advertisement

जयपुर के एक होटल से दबोचा

एडीजी ने जानकारी दी कि राठौड़ की सूचना मिलने पर आईजी प्रफुल्ल कुमार और एडिशनल एसपी विद्या प्रकाश के सुपरविजन तथा सब इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम को रवाना किया गया. वहीं टीम ने लगातार गैंगस्टर अभय सिंह राठौड की हर गतिविधि पर नजर रखी.

वहीं गुरुवार को टीम को सूचना मिली कि अभय सिंह जयपुर के वैशाली नगर में एक होटल में छुपा हुआ है जिसके बाद टीम ने दबिश देकर लॉरेंस गैंग के मेंबर अभय सिंह को डिटेन किया और जवाहर नगर सर्किल पुलिस को सौंप दिया गया.

आरोपी के खिलाफ 8 मामले दर्ज

वहीं आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, जमीनों पर कब्जे, मारपीट व फिरौती जैसी गंभीर धाराओं में 8 मामले बीकानेर, गंगानगर एवं जयपुर में दर्ज है. इसके अलावा पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर अभय सिंह ने घटना के बाद गुजरात, गोवा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, मानेसर गुड़गांव, दिल्ली और जयपुर आदि कई जगहों पर फरारी काटी है. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

.