होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सुंधा माता के दर्शन कर घर लौट रहा था जैन परिवार, भीषण सड़क हादसे में पति- पत्नी सहित 3 की मौत

07:42 PM Oct 05, 2024 IST | NR Manohar

Accident News: जालौर जिले के भीनमाल के पास पिकअप और सेंट्रो कार में जोरदार दोनों वाहनों में भिड़त हो गई जिसमे वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पति-पत्नी सहित ड्राइवर की ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जैन परिवार नवरात्रि के शुभ अवसर पर सुंधा माता के दर्शन करने के बाद अपने घर लौट रहे था, इसी दौरान भीनमाल-रानीवाड़ा रोड पर आलड़ी चौराहे के पास भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सायला थाना अंतर्गत पोसाणा गांव निवासी सुमा देवी धर्मपत्नी भंवरलाल जैन व भंवरलाल पुत्र कुंदनमल जैन अपने ससुराल पक्ष के परिवार के साथ माताजी की जोत लेने के लिए सुंधा माता मंदिर गए थे, दर्शन करने के बाद जोत लेकर वापस लोट रहा था की बिच राह में ही अनहोनी हो गई। लौटते समय परिवार दो अलग-अलग गाड़ियों में सवार होकर जोत लेकर दादाल गांव की ओर आ रहे थे।

ऐसे में सामने से आ रहे पिकअप और कार के बीच भयंकर टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार सुमा देवी एवं भंवरलाल जैन गंभीर रूप से घायल हो गए। वही वाहन चालक संजू खान निवासी हनुमानगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक अन्नराजसिंह राजपुरोहित व थानाधिकारी रामेश्वरलाल भाटी मय दल ने घटनास्थल पहुंचकर शवो को स्थानीय राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां ईलाज के दौरान दंपती की मौत हो गई। तीनों शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। घटना के बाद जैन समाज में शोक की लहर छा गई है।

थाना अधिकारी भीनमाल रामेश्वर लाल भाटी , ने बताया कि कार में सवार निवासी पोषाणा (सायला) भवरलाल जैन व उनकी पत्नी सुमा देवी जैन सहित पिकअप ड्राइवर हनुमानगढ़ निवासी संजू खान की मौत हो गई।

Next Article