होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सुरेश हत्याकांड के आरोपियों को भगाने वाला जब्बर सिंह अरेस्ट, 44 लाख रुपए और 22 गाड़ियां बरामद

पुलिस कस्टडी में सुरेश सिंह की हत्या मामले में जोधपुर और पाली पुलिस ने मंगलवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए हार्डकोर अपराधी जब्बर सिंह को गिरफ्तार किया है।
05:14 PM Mar 14, 2023 IST | Anil Prajapat

जोधपुर। पुलिस कस्टडी में सुरेश सिंह की हत्या मामले में जोधपुर और पाली पुलिस ने मंगलवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए हार्डकोर अपराधी जब्बर सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 44 लाख रुपए, 18 मोबाइल, 22 गाड़ियां और अन्य सामान बरामद किया है। 52 वर्षीय आरोपी के खिलाफ 69 मुकदमें दर्ज है। सुरेश सिंह हत्याकांड में भी जब्बर सिंह आरोपी है, जो अभी जमानत पर था। लेकिन, पुलिस ने उसे मुख्य आरोपी अजयपाल को शरण देने और भगाने के मामले में फिर से गिरफ्तार किया है।

जोधपुर पुलिस ने मंगलवार तड़के पाली पुलिस की मदद से पाली के मनिहारी गांव सहित कई अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी। जब पुलिस ने मनिहारी गांव में दबिश दी तो जब्बर सिंह ने सुरेश सिंह हत्याकांड के 1 लाख का इनामी बदमाश अजय पाल, शॉर्प शूटर हिमांशु मीणा और भरत सिंह भगा दिया। तीनों आरोपी जब्बर सिंह के घर में शरण लिए हुए थे। इस पर पुलिस ने हार्डकोर अपराधी जब्बर सिंह को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके पास से 44 लाख रुपए, 18 मोबाइल, 22 गाड़ियां और अन्य सामान बरामद किया है।

ये था पूरा मामला

बता दें कि जब्बर सिंह ने 18 दिसंबर 2021 को जब्बर सिंह ने ही सुरेश सिंह की हत्या करवाई थी। अजय पाल और उसके साथियों ने पुलिस कस्टडी में सुरेश सिंह की हत्या की थी। पुलिस काफी समय से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की सुरेश सिंह हत्याकांड के आरोपी अजय पाल, हिमांशु मीणा और भरत पाली के मनिहारी गांव में जब्बर सिंह के घर पर ठहरे हुए और रात को उन्हें सुरक्षित उज्जैन भेजना का आरोपी ने प्लान बनाया है। इस पर जोधपुर पुलिस ने 200 पुलिस के जवानों के साथ मंगलवार तड़के पाली जिले में आरोपियों के कई ठिकानों पर दबिश दी।

पुलिस ने मनिहारी गांव में जब्बर सिंह के घर, फार्म हाउस, माइंस और मंडली स्थित उसके भाई भंवर सिंह के घर दबिश दी। लेकिन, जब्बर सिंह ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही अजय पाल और उसके दो साथियों को मौके से भगा दिया। लेकिन, पुलिस ने जब्बर सिंह को मौके से दबोच लिया और पकड़ कर जोधपुर ले आई। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

Next Article