For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Itel A70 : 256GB स्टोरेज वेरिएंट वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन जल्दी होगा लॉन्च! जानें लीक रिपोर्ट

05:05 PM Dec 27, 2023 IST | Mukesh Kumar
itel a70   256gb स्टोरेज वेरिएंट वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन जल्दी होगा लॉन्च  जानें लीक रिपोर्ट

चाइना की जानी-मानी कंपनी आईटेल जल्दी ही अपने नए स्मार्टफोन Itel A70 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह डिवाइस को 128GB या 256 GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है। आगामी स्मार्टफोन का डिजाइन भी ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें चार कलर ऑप्शन और सेल्फी कैमरा मॉड्यूल के लिए बड़े नॉच के साथ हैंडसेट का डिस्प्ले दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि यह हैंडसेट इस प्राइस सेगमेंट में 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होने वाला पहला मोबाइल है, जिसकी प्राइस 8000 रुपए से कम होगी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– क्या विराट कोहली तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड? ब्रायन लारा ने की बड़ी भविष्यवाणी

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईटेल 70 भारत का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसका 256GB स्टोरेज वेरिएंट 8 हजार रुपए से कम कीमत में आयेगा। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी का आगामी स्मार्टफोन 12GB रैम से भी लैस होगा। यह स्मार्टफोन 4 कलर में हैंडसेट की एक एक तस्वीर भी शामिल है। जिसमें मुताबिक कंपनी ने आईटेल ए60 के सक्सेसर को हरे, हल्के नीले, नीले और पीलें रंगों में लॉन्च करेगी। कंपनी दावा करती है कि स्मार्टफोन 128जीबी और 256 जीबी स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगा।

Itel A70 में एक बड़ी चिन और अन्य सभी प्रकार के मोटे बेजल्स दिखाए गए हैं साथ ही एक लंबा डिस्प्ले नॉच कटआउट है जिसमें सेल्फी कैमरा और एक फ्रंट-फेसिंग एलईडी फेसिंग एलईडी फ्लैश है। हालांकि कंपनी ने भारत में आईटेल ए70 की लॉन्च डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया है। इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने देश में आईटेल A05s स्मार्टफोन का 4जीबी+64जीबी और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 6099 रुपए है। फोन के 2 महीने बाद अक्टूबर में 2जीबी रैम और 32जीबी रैम के साथ भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

.