For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ITBP Recruitment 2023: डॉक्टरों के पद पर निकली वैकेंसी, इंटरव्यू के बाद होगा सेलेक्शन, ऐसे करें अप्लाई

11:58 AM Apr 12, 2023 IST | Supriya Sarkaar
itbp recruitment 2023  डॉक्टरों के पद पर निकली वैकेंसी  इंटरव्यू के बाद होगा सेलेक्शन  ऐसे करें अप्लाई

ITBP Recruitment 2023: सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आई है। बता दें कि आईटीबीपी ने विशेषज्ञ डॉक्टरों के पद पर वैकेंसी जारी की है। इस भर्ती में युवाओं का चयन कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होगा। वहीं इस भर्ती में चयनित केंडिडेट्स को बंपर सैलरी भी मिलेगी। इस भर्ती के लिए इंडो-टिबेटन पुलिस फोर्स ने नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के अनुसार आईटीबीपी में कुल 10 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Advertisement

इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ITBP की ऑफिशियल वेबसाइट itbpolice.nic.in पर जाना होगा। यहां केंडिडेट ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। वहीं इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इसको लेकर आयु सीमा, योग्यता, वेतन और चयन प्रक्रिया की जानकारी नीचे दी गई है।

भर्ती से जुड़ी खास जानकारी  

आईटीबीपी में विशेषज्ञ डॉक्टरों के कुल 10 पदो पर भर्ती होगी।

इसमें किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषयों में स्नातकोत्तर डिग्री या डिप्लोमा की डिग्री प्राप्त कर चुके अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती में केंडिडेट का सेलेक्शन साक्षात्कार प्रक्रिया के बाद होगा। बात करें ​सैलरी की तो चयनित उम्मीदवारों को बंपर सैलरी मिलेगी। उम्मीदवारों को हर माह 85,000 रुपये का वेतन दिया जाएगा।

आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए युवाओं का इंटरव्यू 24 से 26 अप्रैल सुबह 9 बजे होगा। इसके लिए कुछ निर्धारित केंद्रों पर ही साक्षात्कार होगा। वहीं किसी भी उम्र के उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

(Also Read- IRDAI ने 45 पदों पर निकाली भर्ती, 10 मई आवेदन की आखिरी तारीख, ये उम्मीदवार कर सकते हैं अप्लाई)

.