For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

इटली की महिला ने Jaipur Police को कहा Thank You...अधिकारी बोले- जवानों ने बचाई शहर की साख

07:34 PM Mar 26, 2024 IST | Sanjay Raiswal
इटली की महिला ने jaipur police को कहा thank you   अधिकारी बोले  जवानों ने बचाई शहर की साख

जयपुर। जयपुर पुलिस ने एक बार फिर सराहनीय काम किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जयपुर पुलिस ट्रेंड कर रही है। दरअसल पुलिस ने होली पर इटली से आई पर्यटक अमेली का पर्स कुछ ही घंटे में ढूंढकर उसे लौटा दिया है। अमेली ने जयपुर में और अब इटली जाने के बाद जयपुर पुलिस को थैंक यू कहा है। यह पूरी घटना जयपुर के विधायक पुरी थाना क्षेत्र की है।

Advertisement

अकेले जयपुर घूमने के लिए निकली थी अमेली

विधायक पुरी पुलिस ने बताया कि अमेली नाम की एक पर्यटक अपने परिवार के साथ इटली से भारत घूमने आई थी। पिछले कुछ दिन से पूरा परिवार राजस्थान और राजधानी जयपुर में था। जयपुर के विधायक पुरी थाना इलाके में स्थित एक फाइव स्टार होटल में सब लोग ठहरे हुए थे। इस बीच अमेली अकेली जयपुर घूमने के लिए निकल गई थी।

इटली की महिला के पर्स में था कीमती सामान

वापस लौटने के बाद उसे उसका पर्स नहीं मिला। पर्स में बेशकीमती ज्वेलरी, विदेशी और भारतीय मुद्रा, पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज थे। इसके बारे में तुरंत होटल मैनेजर को सूचना दी। होटल मैनेजर ने इस बारे में जयपुर पुलिस को सूचना दी और बाद में विधायक पुरी थाने में मिसिंग का केस दर्ज कराया। पुलिस ने कुछ समय में उसे ऑटो चालक को तलाश लिया। जिसमें अमेली बैठी थी। ऑटो चालक ने कहा कि वह खुद पर्यटक को ढूंढ रहा है था, उसे उसका पर्स लौट के लिए।

पुलिस ने बचा ली जयपुर की साख

जिसके बाद जयपुर पुलिस ने यह पर्स अमेली को लौटा दिया है। पर्स मिलने के बाद अमेली ने जयपुर पुलिस को थैंक यू कहा। एसपी दीगत आनंद ने कहा कि समय रहते पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया। वहीं ऑटो चालक ने भी सहयोग किया और हम जयपुर की साख बचाने में सफल रहे।

.