For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मामा के रिटायरमेंट कार्यक्रम में भांजे को हवाई फायर करना पडा महंगा,अब पहुंचा जेल की सलाखो के पीछे

10:43 AM Oct 02, 2024 IST | Anand Kumar
मामा के रिटायरमेंट कार्यक्रम में भांजे को हवाई फायर करना पडा महंगा अब पहुंचा जेल की सलाखो के पीछे

Crime News: राजस्थान के दूसरे बडे जिले जोधपुर शहर की बात करे तो यहां पर सोमवार की शाम सीजीएसटी इंस्पेक्टर मामा के रिटायरमेंट में मिस हुए हवाई फायर से बैंड वाले पर गोली चलाने वाले आरोपी भांजे को बासनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

Advertisement

यह थी सोमवार रात की घटना

बासनी थानाधिकारी मोहम्मद शफीक खान ने बताया कि बासनी थाना क्षेत्र के हड्डी मील स्थित सीजीएसटी ऑफिस के बाहर एक इंस्पेक्टर के रिटायरमेंट का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान सेवानिवृत्त हो रहे इंस्पेक्टर के भांजे ने जश्न मनाते-मनाते 12 बोर की बंदूक लोड की, जिससे अचानक एक मिस फायर हुआ और वह बैंड बजा रहे एक व्यक्ति के सीने के आर-पार हो गया। इसके बाद आरोपी भांजा मौके से फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी भांजे रातानाडा के एयरफोर्स निवासी अजीत सिंह नरुका को गिरफ्तार किया। जिसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मिस फायर होकर बेंड वाले को लगी थी गोली

बासनी थानाधिकारी खान ने बताया कि घायल भीतरी शहर स्थित चांदी हॉल के आहोर की हवेली निवासी फकरुद्दीन मोती चौक में शुभम बैंड के यहां बैंड मास्टर का काम करता है। एयरफोर्स के कैलाश नगर निवासी सेंट्रल जीएसटी से इंस्पेक्टर विजय सिंह का रिटायरमेंट कार्यक्रम चल रहा था। उन्हें ऑफिस से विदाई दी जा रही थी। तभी अजीत सिंह ने फायरिंग की। जो मिस फायर होकर गोली उसके सीने के आर-पार हो गई। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और जीवन संकट में डालने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

.