For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक परीक्षा-2022 के प्रवेश-पत्र जारी, अजमेर और जयपुर जिला मुख्यालय पर 30 अप्रैल को होगी परीक्षा

04:56 PM Apr 27, 2023 IST | Jyoti sharma
वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक परीक्षा 2022 के प्रवेश पत्र जारी  अजमेर और जयपुर जिला मुख्यालय पर 30 अप्रैल को होगी परीक्षा

RPSC की तरफ से आयोजित वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक परीक्षा-2022 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। RPSC की वेबसाइट पर से ये एडमिट कार्ड डाउनलोड किए जा सकते हैं। 30 अप्रैल को अजमेर और जयपुर जिला मुख्यालय पर परीक्षा का आयोजन होगा। ये परीक्षा दो शिफ्ट में होगी। सुबह 10 से 12 बजे तक औऱ दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक।

Advertisement

SSO पोर्टल पर भी जारी एडमिट कार्ड

आयोग की वेबसाइट के अलावा एसएसओ पोर्टल पर भी ये एडमिट कार्ड जारी किए गए हैं। अभ्यर्थी प्रवेश पत्र के साथ जारी आवश्यक दिशा-निर्देशों को भी पढ़ें। परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा शुरू होने के 1 घंटे पहले अभ्यर्थियों को पहुंचना है। इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। देर से आने पर परीक्षा देने से छूट सकते हैं।

आधार कार्ड अनिवार्य

अभ्यर्थियों को पहचान के लिए आधार कार्ड अनिवार्य किया गया है। आधार कार्ड ऑरिजिनल ही लेकर आना है। विशेष हालाों में ही पहचान-पत्र, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर प्रवेश दिया जा सकता है। अन्यथा प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसे अलावा कोरोना गाइडलाइन का भी पूरी तरह पालन करना होगा।

.